जब पति ने मोबाइल पर देखी अपनी ही पत्नी की पोर्न क्लिप, फिर पता चला घर पर रोज होता था…

उत्‍तर प्रदेश के बरेली जिले में एक दिल को झकझोर देने वाली घटना प्रकाश में आयी है। यहां मोबाइल की दुकान पर अश्लील वीडियो डलवाने गए एक व्यक्ति के उस समय होश उड़ गए जब उसे अपनी बीबी की पोर्न फिल्म देखने को मिली। व्यक्ति ने स्‍थानीय पुलिस से शिकायत की तो पुलिस में हलचल मच गई। फिलहाल पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

घर पर आते थे रोजाना कई लोग

जानकारी के मुताबिक, बरेली के अलीगंज थाने का एक व्यक्ति राजस्थान में शराब की एक कंपनी में काम करता है। उसकी शादी करीब 21 साल पहले बरेली में ही फतेहगंज पश्चि‍मी की युवती के साथ हुई थी। लेकिन काफी समय तक महिला मां नहीं बन सकी। इसके बाद उस व्यक्ति ने अपनी बहन के बेटे को गोद ले लिया। इसके बाद वह नौकरी करने राजस्थान चला गया। वह वहां मेहनत-मजदूरी करने लगा। इस दौरान जब जरूरत होती वह घर पर पैसे आदि भेजता रहता था। कुछ दिनों बाद उसे बेटे से पता चला कि उसकी गैरमौजूदगी में कुछ लोग घर आते हैं और काफी देर तक रूकते हैं। इस पर उस व्‍यक्ति ने जब पत्‍नी से पूछताछ की तो वह झगड़ पड़ी।

घर छोड़कर चली गई थी पत्‍नी

दिल्लीः बेरहम मां ने मासूम बच्चों पर चाकू से किए ताबड़तोड़ वार, बेटी की मौत

पीड़ित पति ने बताया कि बीते मार्च महीने में उस व्‍यक्ति की पत्नी उसे छोड़ अपनी बहन के घर चली गई। इसके बाद वह राजस्‍थान चला गया। कुछ दिनों बाद राजस्थान से लौटने पर वह व्‍यक्ति एक दिन मोबाइल में अश्लील वीडियो डलवाने एक दुकान पर गया। घर आने पर जब उसने वीडियो देखी तो उसके होश उड़ गए। एक वीडियो में उसकी पत्नी की पोर्न फिल्म बनी हुई थी। इस पर उसने स्‍थानीय पुलिस से शिकायत की, शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस इस गिरोह की तलाश में जुट गई है। एसपी देहात डॉ सतीश कुमार के मुताबिक एक शिकायत पत्र प्राप्त हुआ है, जिसमें एक शख्स ने अपनी पत्नी के अश्लील फिल्म में काम करने की बात कही है।

Back to top button