पति से तंग पत्नी ने जब देवर से मांगी मदद, तो हुआ कुछ ऐसा की बीबी भी…

नोएडा सेक्टर-39 थाना क्षेत्र के सेक्टर-45 में रहने वाली एक महिला पति के उत्पीड़न से तंग थी। जब उसने अपने देवर को समस्या बताते हुए उससे मदद मांगी तो देवर ने भी मदद करने के बदले उसके साथ दुष्कर्म किया और अपने भाई का ही साथ दिया। महिला का आरोप है कि थाने में भी उसकी सुनवाई नहीं हुई। अब कोर्ट के आदेश पर इस मामले में पति और देवर सहित पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। 

सेक्टर-45 निवासी महिला की ओर से इस संबंध में दर्ज कराए गए मुकदमे में कहा गया है कि उसका पति शादी के बाद से ही उसके साथ मारपीट करता था और उसके साथ अप्राकृतिक यौनाचार करता था। उसके उत्पीड़न से तंग होकर उसने अपने देवर विशाल को सारा मामला बताते हुए मदद मांगी। 

यह भी पढ़ें: जेल जाने के डर से रेप पीड़िता से रचा ली शादी, और फिर करने लगे…

देवर ने मदद करने की बात कहते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला ने पति और देवर के साथ ही ससुर विजय और परिवार की दो महिलाओं पर भी दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाया है। यह मुकदमा कोर्ट के आदेश पर दर्ज हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी युवक और युवती की तलाश की जा रही है। जांच के बाद मामले में आगामी कार्रवाई की जाएगी।

युवक पर बेटी के अपहरण का आरोप लगाया 

नोएडा। सेक्टर-20 थाना क्षेत्र से 23 वर्षीय एक युवती संदिग्ध अवस्था में लापता हो गई। युवती के पिता की ओर से एक युवक को नामजद करते हुए उसके खिलाफ बेटी के अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया गया है। युवती के पिता की ओर से दर्ज कराये गए मुकदमे में संदीप को नामजद करते हुए कहा गया है कि वह उसकी बेटी का अपहरण कर ले गया है। पुलिस युवती को बरामद करने का प्रयास कर रही है। 

Back to top button