पति संग बार आई महिला से डांस फ्लोर पर मनचलों ने की छेड़छाड़, गिरफ्तार

सेक्टर-56 में बृहस्पतिवार देर रात एक बार में आई महिला के साथ दो लोगों द्वारा छेड़छाड़ करने व विरोध करने पर मारपीट का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में शिकायत के आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
पति संग बार आई महिला से डांस फ्लोर पर मनचलों ने की छेड़छाड़, गिरफ्तार
 

शनिवार को आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जमानत मिल गई है। आरोपियों की पहचान मुजफ्फरनगर निवासी अवनीश त्यागी व एक अन्य अरविंद के रूप में हुई। पुलिस के अनुसार सेक्टर-56 स्थित एक बार में 37 वर्षीय महिला अपने पति के साथ आई थी।

ये भी पढ़े: अभी अभी: पीएम मोदी के करीबी दिग्गज नेता हुआ कांग्रेस में शामिल,तो कांग्रेस ने थमा दी पूरी कमान

 यहां दो अन्य युवक पहले से मौजूद थे। आरोप है कि जब यह महिला डांस फ्लोर के पास खड़ी थी तो एक युवक उसके पास आया और उसके साथ डांस करने की इच्छा जताई। इस पर महिला ने मना कर दिया, लेकिन व्यक्ति उसके साथ डांस करने के लिए जबरदस्ती करने लगा।

 

इस पर महिला ने विरोध करते हुए अपने पति को पूरी बात बताई। जिस पर उसके पति ने भी उन्हें मना किया। इस दौरान युवक का दूसरा साथी भी वहां पहुंच गया और दंपति के साथ मारपीट करते हुए महिला से छेड़छाड़ करने लगा। इस पर उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने तुरंत ही आरोपियों को हिरासत में ले लिया।
 

महिला की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस प्रवक्ता रविन्द्र ने बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार कर शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया जहां से आरोपियों ने उन्हें जमानत दे दी है।
 
Back to top button