पति ने सुनी पत्नी की कामुकता भरी आवाजे, गेट खोला तो उड़े होश

आजकल लगातार अपराध की घटना सामने आ रही हैं ऐसे में रेप की घटनाए और रिश्तों को शर्मसार करने की घटनाए भी लगातार सामने आ रहीं हैं. ऐसे में आज हम जो घटना बता रहे हैं वह खुर्जा कोतवाली के गाँव तैना गाँव के गौसपुर की है जहाँ बीती रात को हापुड़ जनपद के गाँव मथुरावली में एक पति के सामने ऐसा किस्सा आया कि सुनकर उसकी हालत खराब हो गई. जी दरअसल, खबरों के अनुसार बीते कल एक पति को अपनी पत्नी और अपने भाई के अवैध संबंधों के बारे में पता चला. खबरों के अनुसार पति ने बीते रात अपने भाई और पत्नी की कमरे से आती हुई आवाज सुनी जो कामुक थी.

उसकी पत्नी की कामुकता से भरी आवाजें आ रही थी और जैसे ही वह कमरे में गया वहां उसका भाई और उसकी पत्नी बिस्तर पर संबंध बना रहे थे जिसे देखकर उससे रहा न गया और उसने अपने भाई की हत्या कर दी. वही उसके बाद यह मामला पुलिस तक पहुंचा और पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया. अब इस मामले की जांच की जा रही है. वहीं इस मामले में पत्नी ने गवाही दी है और वह सब कुछ बता चुकी हैं.

आप सभी को बता दें कि पत्नी ने बाद में पुलिस को कहा कि करवाचौथ के एक दिन पहले वह उसके पति को न गिरफ्तार करें वहीं महिला ने यह भी बताया कि वह हर साल अपने देवर के लिए करवाचौथ रखती थी लेकिन इस साल अपने पति के लिए रखने वाली है.

Back to top button