पति ने रस्सी से बांधे पत्नी के हाथ-पैर और फिर चाचा को बुलाकर कहा…

हाल ही में अपराध की एक वारदात कानपुर से सामने आई है. जी हाँ, यहाँ कानपुर देहात में सजेती थानाक्षेत्र के एक गांव में युवती से दहेज लोभियों ने हैवानियत की हदें पार कर दीं जिसे सुनने के बाद आप सभी का खून खौल उठेगा. इस मामले में पति ने पहले अपने फौजी चाचा से अपनी पत्नी का रेप करवाया और उसके बाद अपने दोस्तों को भी बुला लिया. इस मामले में महिला गर्भवती थी और उसी दौरान उसके साथ यह सब हुआ. इस मामले में बताया जा रहा है कि महिला के गर्भवती होने के बाद भी उसके पति के दोस्तों ने उसके साथ रेप किया और उसके पति के चाचा ने भी उसे नहीं छोड़ा.

वहीं काफी लम्बे समय से इस मामले में थाने के चक्कर लगाने के बाद अब पीड़िता ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. जी हाँ, इस मामले में कोर्ट के निर्देश पर बीते शुक्रवार को सजेती थाने में चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई है. इस मामले में बताया जा रहा है कि पुलिस ने काफी समय तक उसे टरकाया और उसके द्वारा कही गई रिपोर्ट दर्ज नहीं कि इसी वजह से पीड़िता को कोर्ट जाना पड़ा.

नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी राजद विधायक राजबल्लभ यादव की किस्मत का फैसला आज

वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया है कि पीड़िता पड़ोसी जनपद फतेहपुर के एक थाना क्षेत्र से ताल्लुक रखती है और युवती ने बताया कि 19 फरवरी 2015 को उसका विवाह सजेती कस्बे के एक गांव निवासी दिलीप कुमार से हुआ था. वहीं शादी में पिता ने नगदी व जेवर दिए थे और अब महिला ने यह बताया है कि उसके ससुराल वाले और दहेज़ चाहते हैं और इसके लिए उन्होंने उसे वैश्या बना दिया है. हर किसी से वह उसका रेप करवाते हैं. अब इस मामले में जांच की जा रही है.

Back to top button