पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर उसका शव कंबल में लपेट कर बेड के बॉक्स में रख दिया, जानें पूरा मामला

पानीपत में एक महिला की हत्या का मामला सामने आया है। पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर उसका शव कंबल में लपेट कर बेड के बॉक्स में रख दिया। घटना की सूचना आस पास के लोगों ने पुलिस को दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 हरिसिंह कालोनी में ढाई महीने पहले पति ने चरित्र संदेह में पत्नी की हत्या कर शव को कंबल में लपेटकर बेड में डाल दिया और उसके ऊपर कपड़े डाल दिए। आरोपित पति वारदात के बाद मकान मालिक के घर गया और बोला की परिवार सहित गांव जा रहा हूं। आरोपित ने फोन बंद कर दिया और कमरे को ताला लगाकर बेटे व बेटी सहित फरार हो गया।

बता दें कि मकान मालिक कमरे को किसी दूसरे किराएदार को देना चाहता था। जिसके बाद मकान मालिक ने जब कमरा खोला तो दुर्गंध आई और बेड खोलकर देखा तो महिला का गला-सड़ा शव बेड के अंदर पड़ा था।

आरोपी करता था कॉटन वेस्ट का काम

बिहार के जिला सिवान के भागर गांव के संजय ने बताया कि वह हरिसिंह कालोनी में रहता है और कॉटन वेस्ट का काम करता है। साल 2009 में उसने कालोनी में ही एक कमरे का दूसरा मकान खरीदा था। इस कमरे को उत्तर प्रदेश के अखिलेश को किराए पर दिया था। अखिलेश लेंटर के सरिए बांधने का काम करता है और पत्नी राधा (30), बेटे व बेटी के साथ कमरे में रहता था।

ढाई महीने पहले अखिलेश उसके घर किराया देने आया और यह कहकर चला गया कि परिवार सहित गांव जा रहा है। संजय के मकान की 15 दिन पहले टोंटी खराब हो गई थी। वह पानी लेने के लिए अखिलेश के कमरे में गया। ताला तोड़ा और पानी लेकर घर लौट आया। संजय को कमरा किराये पर देना था। इसलिए वह मंगलवार रात आठ बजे अखिलेश का सामान कोने में रखने गया था। उसने बेड खोला तो राधा का गला-सड़ा शव मिला। जिसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलने पर डीएसपी धर्मबीर खर्ब, थाना तहसील कैंप प्रभारी फूल कुमार और एफएसएल की टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन की। श‌व को नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया गया है।

थाना तहसील कैंप प्रभारी फूल कुमार ने बताया कि संजय के बयान पर अभिषेक के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपित की तलाश की जा रही है। मंगलवार को नागरिक अस्पताल में राधा के शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। इसके बाद ही पता चलेगा कि उसकी हत्या गला घोंटकर की गई है या फिर किसी धारदार हथियार से वार करके की गई है।

राधा के थे अवैध संबंध, पति करता था विरोध

संजय ने बताया कि जहां पर अखिलेश परिवार सहित रहता है वहां पर एक ही कमरा, रसोई व बाथरूम हैं। वहां पर अन्य कोई किराएदार नहीं है। राधा के एक युवक के साथ अवैध संबंध थे। अखिलेश उसको रोकता था। दोनों में अक्सर झगड़ा होता था। उसने कई बार दोनों में सुलह भी कराई थी। अखिलेश हर महीने की 15-16 तारीख को उसके घर किराया दे जाता था।

नहीं हुआ आरोपी पर शक

अखिलेश अक्सर परिवार के साथ गांव चला जाता था। एक -दो महीने बाद लौटता था। इसलिए उसने समझा कि अखिलेश परिवार सहित गांव चला गया है। उसे नहीं पता था कि अखिलेश ने राधा की हत्या कर दी है। उसके पास अखिलेश के गांव का पता भी नहीं है। राधा को जो आधार कार्ड मिला है उसमें भी पता नहीं है। पुलिस बच्चों के स्कूल के रजिस्टर से अभिषेक के गांव का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

Back to top button