पति को छुड़ाने गयी महिला से पुलिस वाले बोले, तुम रात को आओ और…

उत्तर प्रदेश के बरेली में प्रदेश की पुलिस पर एक बार फिर से बेहद शर्मनाक आरोप लगा है। अपने पति के छुड़ाने गई महिला से यहां चौकी में ही पुलिस वालों ने एक महिला की अस्मत लूटने की कोशिश की। महिला किसी तरह अपनी अस्मत बचाने के लिए पुलिस चौकी से भागी तो पुलिस वालों ने उसके साथ मारपीट की।पति को छुड़ाने गयी महिला से पुलिस वाले

किसी तरह महिला ने वर्दी वाले दरिंदों से बची और एसएसपी से मामले की शिकायत दी। फिलहाल एसएसपी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत जांच के आदेश दे दिए हैं।

महिला का आरोप है कि बदायूं रोड के भमोरा थाना क्षेत्र में स्थित सरदारनगर पुलिस चौकी में तैनात पुलिस वालों ने उसके साथ रेप का प्रयास किया और जब महिला ने इसका विरोध किया तो पुलिस वालों ने उसके साथ मारपीट की।

महिला का कहना है कि वह अपने पति को छुड़ाने के लिए चौकी गई थी। मगर पुलिस ने इस बात का फायदा उठाते हुए कहा कि ‘अगर तुम हमारे साथ रात बिताओगी तो तुम्हारे पति को छोड़ दिया जाएगा’। ऐसा करने से महिला ने साफ मना कर दिया। महिला के मना करने पर पुलिस वालों को गुस्सा आया गया और उन्होंने चौकी में बने कमरे में महिला को खीच लिया और उसके साथ रेप करने की कोशिश की।

महिला के इस आरोप से बरेली के पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। फिलहाल मामले पर कोई भी अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है| फिलहाल एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने मामले की जाँच के आदेश कर दिए है |

Back to top button