पति के पैर दबाते-दबाते पत्नी ने दबा दिया कुछ ऐसा, वीडियो में देख चौंक जायेंगे आप

सोशल मीडिया पर कई वीडियो ऐसे होते हैं जो वायरल हो जाते हैं. ऐसा ही एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. ये वीडियो फेसबुक पर कई पेजों पर शेयर किया जा रहा है. वॉट्सएप पर भी इस वीडियो को शेयर किया जा रहा है.

वीडियो को पत्नी पति की सेवा करते हुए बताया जा रहा है. लेकिन सच्चाई कुछ और ही है. यहां पत्नी पति की सेवा करने का दिखावा कर रही है. पति के पैर दबाते-दबाते पत्नी ने पति की ऐसी चीज दबा दी जिसे देखकर आप भी चौंक जायेंगे। इस वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है।
इस वीडियो को देशी मारवाड़ी जोक्स नाम के फेसबुक पेज ने शेयर किया है. यहां से 1 हजार से ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है. 53 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. कुछ दिनों से ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

वीडियो कहां का है और किसने इसे पोस्ट किया है इस बात का पता नहीं चल पाया है. लेकिन इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि पति खाट पर लेटा हुआ है वहीं पत्नी उसके पैर दबा रही है. जैसे ही वो पैर दबाते-दबाते जेब पर हाथ मारती है तो पति हाथ मार देता है. लेकिन दूसरी बार पत्नी सफल हो जाती है. 15 सेकंड का वीडियो काफी शेयर किया जा रहा है.

नीचे क्लिक करके देंखे वीडियो

पत्नी की सेवा देखकर आँखो से आसू निकल गये😢😢☺

Gepostet von देशी मारवाडी जोक्स am Sonntag, 6. Mai 2018

Back to top button