पति कर रहा था पत्नी से जबरदस्ती, नहीं मानी तो लगा दी आग

आए दिन अपराध के मामले कम नहीं हो रहे हैं बल्कि बढ़ते ही जा रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है उसे सुनने के बाद आपकी रूह काँप जाएगी. जी यह मामला एक पति का है जिसने अपनी ही पत्नी को आग के हवाले कर दिया. घटना के अनुसार महाराष्ट्र के बीड में रहने वाले एक युवक ने अपनी ही पत्नी को आग लगाकर जला दिया जिससे पीड़ित महिला की मौके पर मौत हो गई.पति कर रहा था पत्नी से जबरदस्ती, नहीं मानी तो लगा दी आग

आप सभी को बता दें कि यह घटना बीते बुधवार की रात की है जब पति अयूब पठान ने अपनी बेगम को यौन संबंध बनाने के लिए कहा, लेकिन उसने यह कह कर मना कर दिया कि वह ठीक महसूस नहीं कर रही है और उसकी तबियत खराब है. बेगम सायरा की इस बात को सुनकर अयूब पठान क्रोधित हुआ और उसने रसोईघर से स्टोव ला कर पत्नी के शरीर पर केरोसिन तेल छिड़क दिया और आग लगा दी, जिससे पत्नी की मौत हो गई और अयूब मौके से भाग गया.

यह सब सुनकर पड़ौसी वहां पहुंचे और उन्होंने सायरा का चिल्लाना सुनकर घर की तरफ दौड़ लगाई. देखकर सभी हैरान रह गए और सायरा को अस्पताल पहुंचाया जहां गुरुवार की सुबह उसकी मौत हो गयी. आप सभी को बता दें कि सायरा 75 फीसदी जल चुकी थी. पुलिस अधिकारी ने बताया कि सायरा ने मृत्यु पूर्व दिये अपने बयान में इसके लिए अपने पति का नाम लेते हुए उसे दोषी करार दिया. सायरा के पति के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी है.

Back to top button