पढ़िए आज ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है में टेलीकास्ट होने वाले एपिसोड का रिटन अपडेट…

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में दिखाया जाएगा कि एक बार फिर अभिमन्यु अपने बच्चे को पाने के लिए सारी हदें पार कर जाएगा। जी हां, मंजरी की वजह से अभिमन्यु का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा। गुस्से-गुस्से में अभिमन्यु ऐसा कदम उठाएगा जिसके बारे में सुनकर आरोही कांप उठेगी। वह अभिमन्यु को समझाने की कोशिश करेगी लेकिन…। पढ़िए आज टेलीकास्ट होने वाले एपिसोड का रिटन अपडेट।

मंजरी चलेगी ये चाल
बीते एपिसोड में दिखाया गया था कि अक्षरा, आरोही से बात करने के बाद अभीर को कसौली ले जाने का फैसला लेती है। वहीं मंजरी, अक्षरा और आरोही की बातें सुन लेती है। आज टेलीकास्ट होने वाले एपिसोड की शुरुआत यहीं से होगी। मंजरी नया तमाशा शुरू करेगी। वह आरोही और शैफाली से साफ-साफ कह देगी कि वे दाेनों अभिमन्यु से कुछ नहीं कहेंगे। अब अभिमन्यु से जो भी बात करनी होगी वह वही करेगी। मंजरी की ये बात सुनकर आरोही घबरा जाएगी। वहीं मंजरी अपनी चाल के मुताबिक अभिमन्यु को अक्षरा का आधा सच बताएगी।

अपने वकील को कॉल करेगा अभिमन्यु
जब अभिमन्यु कैम्प से लौटने के बाद अभीर से मिलने के लिए जा रहा होगा तब मंजरी उसे बताएगी कि अक्षरा उसके बेटे को उससे दूर कसौली लेकर चली गई है। इतना ही नहीं, वह अभिमन्यु को अक्षरा के खिलाफ भड़काएगी। वह कहेगी कि जब तक ऑपरेशन नहीं हुआ था तब तक वह बहुत अच्छे बन रहे थे। लेकिन, जैस ही ऑपरेशन हुआ उन्होंने अपने रंग दिखाने शुरू कर दिए। मंजरी की ये बात सुनकर अभिमन्यु भड़क जाएगा। वह अक्षरा को कॉल करने की कोशिश करेगा लेकिन, उसका कॉल नहीं लगेगा। इस वजह से अभिमन्यु का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा। ऐसे में वह अपने वकील को कॉल करेगा और कहेगा कि उसे कैसे भी करके अपना बच्चा चाहिए। आरोही घबरा जाएगी। वह अभिमन्यु को सच बताने की कोशिश करेगी लेकिन, अभिमन्यु उसकी एक नहीं सुनेगा।

बढ़ेंगी अक्षरा और अभिनव के बीच नजदीकियां
वहीं दूसरी तरफ, अभिमन्यु के गुस्से से अनजान अक्षरा और अभिनव अपने बेटे अभीर को लेकर कसौली पहुंचेंगे। कसौली में सभी लोग अभीर का ग्रैंड वेलकम करेंगे। वहीं अक्षरा और अभिनव अपने घर को देखकर भावुक हो जाएंगे। मुस्कान के न होने की वजह से अक्षरा, अभीर को नीलम मां के पास सोने के लिए भेज देगी। अभीर की गैरमौजूदगी में अभिनव और अक्षरा क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगे। दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ेंगी। इतना ही नहीं अक्षरा, अभिनव के लिए गाना भी गाएगी।

कायरव के हाथ लगेगी मुस्कान की चिट्स
सीरियल में आगे दिखाया जाएगा कि अक्षरा और अभिनव के जाते ही मुस्कान भी हॉस्टल चली जाएगी। हालांकि, वह अपना एक बैग गोयनका हाउस में ही भूल जाएगी। मुस्कान के जाने के बाद घर का एक नौकर कायरव को मुस्कान का बैग सौंप देगा। जब कायरव बैग चेक करेगा तब उसके हाथ मुस्कान की चिट्स लगेंगी। उन चिट्स को पढ़कर कायरव मुस्कान को याद करने लगेगा। 

Back to top button