पटना रैली में कांग्रेस नारों व गीतों से मोदी सरकार पर करेगी हमला

 आगामी तीन फरवरी को कांग्रेस के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष राहुल गांधी बिहार आ रहे हैं। वे पटना में रैली करेंगे। राहुल गांधी की रैली को सफल बनाने के लिए कांग्रेस राज्यव्‍यापी जनसंपर्क अभियान चला रही है। कांग्रेस लोगों को आकर्षित करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टारगेट करते नारे एवं गीत बनाने में जुटी है।पटना रैली में कांग्रेस नारों व गीतों से मोदी सरकार पर करेगी हमला

राहुल गांधी की रैली की सफलता के लिए पार्टी के विभिन्न विभागों (महिला, युवा, खेल, अल्पसंख्यक, विधि के अलावा एनएसयूआइ आदि) के सदस्य जुट गए हैं। अल्पसंख्यक विभाग ने गुरुवार को इस कार्य के लिए हर जिले में संयोजक नियुक्त कर दिए। इस बीच कांग्रेस का नवगठित रिसर्च विभाग लोगों को आकर्षित करने के लिए नए नारे एवं गीत बनाने में जुटा है।

कांग्रेस के ये नारे एवं गीत मुख्य रूप से पिछले चुनाव में नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए वादों पर केंद्रित हैं। नारों एवं गीतों के माध्यम से लोगों को बताया जाएगा कि ये वादे महज जुमलेबाजी रहे, नरेंद्र मोदी की सरकार ने एक भी वादा पूरा नहीं किया। कांग्रेस के रिसर्च विभाग के अध्यक्ष आनंद माधव ने कहा कि दो-तीन दिनों के अंदर इन नारों को अंतिम रूप दे दिया जाएगा। गीतों की सीडी भी जल्द तैयार कर ली जाएगी।

इन नारों व गीतों के माध्‍यम से केंद्र सरकार के साथ राज्‍य की नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली सरकार पर भी जमकर प्रहार किया जाएगा। नीतीश कुमार के ‘थ्री सी’ (कम्युनलिज्म, क्राइम एवं करप्शन) से समझौता नहीं करने के दावे का भी जवाब दिया जाएगा। इस संबंध में अपराध के आंकड़े भी जारी किए जाएंगे।

Back to top button