पक्का है पहले कभी नहीं देखा होगा सपना चौधरी का ऐसा हॉट डांस….विडियो

नई दिल्ली – ये तो सभी जानते हैं कि हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी युवाओं के बीच खासी लोकप्रिय हैं। लोगों में उनके प्रति दीवानगी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है की हर उम्र के लोग उनके डांस को देखने आते है तथा उनके गानों पर पागलों की तरह झूमते हैं। सपना के नए डांस वीडियो का लोगों को बेसब्री से इंतजार रहता है।

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक प्रोग्राम के दौरान बनाया गया सपना चौधरी का नया डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें सपना चौधरी स्टेज पर मदहोश कर देने वाला डांस कर रही हैं। इस हॉट डांस को देखकर वहाँ मौजूद दर्शकों ने भी खूब मज़े लिए।

 सुसाइड की कोशिश कर चुकी है सपना 

कुछ दिन पहले सुसाइड की कोशिश को लेकर विवादों में रहने वाली सिंगर और डांसर सपना चौधरी अपने नए डांस वीडियो के कारण एक बार फिर चर्चा में हैं। सपना चौधरी उस वक्त और चर्चा में आईं जब उन्होंने सुसाइड करने की कोशिश की। सपना चौधरी हरियाणा की सबसे पॉपुलर डांसर में से एक हैं और उनके कार्यक्रमों में लोग बेकाबू हो जाते हैं। अक्सर ऐसा माहौल हो जाता है कि पुलिस को मोर्चा सँभालना पड़ता है। सपना के बारे में लोग कहते हैं कि उन्होंने महज 9 साल की उम्र से सिंगिंग और डांसिंग शुरू कर दिया था। रोहतक की रहने वाली सपना का वीडियो यू्ट्यूब पर काफी पसंद किये जाते हैं।

Back to top button