पंजाब : इलेक्शन मोड में आई कांग्रेस, शुरू हुआ बैठकों का सिलसिला

लोकसभा चुनाव को लेकर सरकार और पार्टी पूरी तरह से चुनावी मोड में आ गई है। पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने पार्टी के सभी जिला प्रधानों को तैयारियों में जुटने के निर्देश दिए। जाखड़ शुक्रवार को पंजाब कांग्रेस भवन में ब्लाक प्रधानों संग बैठक  करके उन्हें कांग्रेस के चुनावी एजेंडे पर अमल करने की हिदायतें देंगे। इसके बाद पार्टी विधायकों, पूर्व विधायकों और मंत्रियों, पार्टी के सीनियर नेताओं की बैठकों का आयोजन भी किया जाएगा।पंजाब : इलेक्शन मोड में आई कांग्रेस, शुरू हुआ बैठकों का सिलसिला

वहीं इसी सप्ताह के आरंभ में मुख्यमंत्री ने प्रदेश के सभी डिप्टी कमिश्नरों के साथ बैठक करके सरकार की योजनाओं को पात्रों तक पहुंचाने के लिए तुरंत कदम उठाने की ताकीद की थी। मुख्यमंत्री की उक्त बैठकों में जहां अनेक विकास योजनाओं का एलान किया गया वहीं मुख्यमंत्री ने सूबे के खाली खजाने के बावजूद विभिन्न कार्यों के लिए करोड़ों के फंड का एलान भी किया।

वीरवार को, पंजाब कांग्रेस भवन में पार्टी की महासचिव के रूप में प्रियंका गांधी के सक्रिय राजनीति में उतरने की प्रशंसा की गई वहीं जिला प्रधानों को अपने-अपने हलकों में घर-घर तक पहुंच बनाने को कहा गया। जाखड़ ने जिला प्रधानों से लोकसभा चुनाव के लिए जी-जान से जुट जाने का आह्वान करते हुए लोगों तक सरकार की कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी पहुंचाने और लोगों को पार्टी से जोड़ने की मुहिम चलाने को कहा गया।

दूसरी ओर, जिला प्रधानों अपने हलकों की कई समस्याएं भी जाखड़ के सामने रखीं, जिनके बारे में मुख्यमंत्री से विचार-विमर्श कर हल निकालने का भरोसा प्रदेशाध्यक्ष ने उन्हें दिया।

Back to top button