पंजाबी सिंगर जैस्मीन सैंडलस को स्टेज परफॉरमेंस के दौरान लोग देने गाली, जाने वजह

बॉलीवुड स्टार सलमान खान की फिल्म ‘किक’ का एक गाना गाकर रातों स्टार बनी पंजाबी सिंगर जैस्मीन सैंडलस विवादों में फंस गईं हैं. हाल ही में इस बात की जानकारी सामने आई है. कहा जा रहा है कि मामला काफी बढ़ गया है जिसका एक वीडियो भी सामने आया है.
आपको बता दें इस वीडियो में जैस्मीन माइक पर ही अपने डीजे को गालियां देते हुए सुनी जा सकती हैं. आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला जिसके चलते इस सिंगर को बीच शो में गालिया देनी पड़ी. 
जैस्मिन हो गईं नाराज़
ये सब तब हुआ जब जैस्मिन एक प्रोग्राम में देर से पहुंची थी और जब उन्होंने स्टेज पर गाना शुरू किया तो डीजे अपना अलग धून बजाने लगा. बस इसी बात से जैस्मिन नाराज़ हो गईं और अपशब्द बोलने लगीं. जैस्मिन एक कॉन्सर्ट के लिए लंदन के पार्क इन पहुंची हुई थीं.
लेकिन वो वहां तय वक़्त से दो घंटे लेट पहुंची, जिससे नाराज़ होकर लोगों ने बैंड और डीजे से बदसलूखी शुरू कर दी. अब ऐसे में परफॉर्मेंस की जगह स्टेज पर गर्मागर्मी का माहौल बन गया. सैंडलस लंदन के पार्क इन में परफॉर्म करने वाली थीं.
 
वह इस कार्यक्रम में करीब एक घंटे देरी से पहुंचीं. ये ना केवल शो के ऑर्गेनाइजर्स को खटका बल्कि जैस्मीन के साथ परफॉर्म करने जा रहे डीजे निक्कू को भी पसंद नहीं आया. जब जैस्मीन स्टेज पर पहुंचीं और अपना प्रोग्राम शुरू करना चाहा तो डीजे ने अपना गुस्सा स्टेज पर ही जाहिर कर दिया.
जैस्मिन बार बार उन्हें उनका ट्यून प्ले करने को कह रहीं थी लेकिन डीजे निक्कू म्यूजिक शुरू करने की जगह बार-बार रोक कर कुछ प्ले कर रहे थे. इसी पर सिंगर को गुस्सा आया और माहौल गर्म हो गया.  

Back to top button