इस पूरी फैमिली को ‘न्यूड वॉक’ करते देखना चाहती राखी सावंत

बॉलीवुड की विवादित अदाकारा के तौर पर राखी सावंत का नाम लिया जाता है। वो किसी समय में बिग बॉस का हिस्सा भी रह चुकी हैं। इन दिनों वो एक वेब सीरीज को लेकर सुर्खियों में हैं। जब कभी भी मौका मिलता है तो राखी किसी पर भी निशाना साधने से नहीं चूकती। फिर बात सनी लिओनी की हो या किसी और एक्टर की।

अफवाहों की जिंदगी का हिस्सा बनी सना खान

इस पूरी फैमिली को 'न्यूड वॉक' करते देखना चाहती राखी सावंत

इस बार राखी ने अपना निशाना साधा है स्वामी ओम पर। बिग बॉस के घर में स्वामी ओम ने महिलाओं के चरित्र को लेकर बात की। यहां तक की बाकी कंटेस्टेंट्स को लेकर भी कुछ भद्दे कमेंट किए। ऐसे में घर वालों ने नाराजगी भी जताई। मगर राखी सावंत ने तो कुछ ऐसा कहा है जिसे सुनकर स्वामी ओम भी सन्न रह जाएंगे।

रेडिफ डॉट कॉम से बात करते हुए राखी सावंत ने कहा ‘मैं तो बिग बॉस हाउस में स्वामी ओम की क्लास लेना चाहती हूं। एक बूढ़ा आदमी क्यों महिलाओं के चरित्र पर कमेंट कर रहा है। वो कौन है? क्या वो जज है? मैं तो उसके सारे कपड़े चुराना चाहती हूं। मैं चाहती हूं कि वो घर में नंगा घूमे।’

राखी ने कहा ‘मैं उसके सारे कपड़े बाहर फेंक दूंगी ताकि वो उन कपड़ों को खोजता रहे। हो सकता है कि वो जब सो रहा हो तो मैं उसके बाल ही काट दूं। मैं नहीं जानती कि किस गुफा से इस बाबा को पकड़कर ले आए हैं?’

बिग बॉस हाउस में इन दिनों टास्क को लेकर बखेड़ा खड़ा हुआ है। रोहन मेहरा से स्वामी ओम का पंगा तो चल ही रहा है। दूसरी तरफ बानी भी घर के कुछ सदस्यों को लेकर नाराज हैं। देखना दिलचस्प होगा कि ऐसे में राखी का यह बयान क्या रंग लेकर आता है।

Back to top button