नेहा और अंगद की बेटी मेहर की पहली तस्वीर आई सामने, दादा ने दी पोती को दुआएं

बॉलीवुड फैंस को लंबे समय से प्रेग्नेंसी में भी फैशन आईकॉन बनी नेहा धूपिया के बच्चे का इंतजार था. खास बता यह थी कि अपनी प्रेग्नेंसी के अंतिम दौर तक नेहा स्क्रीन पर नजर आती रहीं. उन्होंने बेटी पैदा होने के एक दिन पहले तक भी अपने टॉक शो के लिए शूटिंग की. फिर जब 18 नवंबर को नेहा धूपिया घर पर बेटी होने की खबर आई तो उसकी तस्वीर देखने के लिए लोग बेताब हो उठे. लेकिन जो पहली तस्वीर सामने आई उसमें सिर्फ बच्ची के पैर ही नजर आए थे. वहीं अब इस स्टार किड का चेहरा भी सामने आ चुका है. नेहा और अंगद की बेटी मेहर की पहली तस्वीर आई सामने, दादा ने दी पोती को दुआएं

दादाजी बिशन सिंह बेदी ने दिखाया चेहरा 
अब अंगद बेदी नन्हीं परी मेहर धूपिया बेदी के दादा जी ने फेंस के साथ अपनी पोती की तस्वीर शेयर की है. उन्होंने इस तस्वीर के साथ अपनी पोती को एक खूबसूरत मैसेज भी दिया है. उन्होंने इस पोस्ट में अपनी नन्ही सी पोती के लिए सुखी जीवन की दुआ मांगने के साथ खुद के धन्य होने की बात भी लिखी है. दादा जी के अपनी पोती के लिए इस प्यार को देखकर कोई भी इमोशनल हो जाएगा. 

बता दें कि हाल ही में बेटी के पैदा होने के बाद अंगद बेदी ने अपनी बेटी और नेहा के स्वस्थ होने की जानकारी दी थी. साथ ही नेहा ने भी एक पोस्ट में  बेटी का नाम भी बताया था. अंगद और नेहा ने अपनी बेटी को मेहर धूपिया बेदी नाम दिया है. लेकिन इस तस्वीर में बेटी का चेहरा छिपाया गया था. 

वीडियो में किया था खुलासा

नेहा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया था जिसमें अपने शो वह अपने पति अंगद का ही इंटरव्यू कर रही थीं. इस इंटरव्यू में अंगद काफी बोल्ड अंदाज में अपने जीवन के कई राज खोलते नजर आए थे. जैसे अंगद ने बताया था, ‘नेहा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थीं. साथ ही उन्होंने कहा कि जब अंगद और नेहा ने ये बात अपने माता-पिता को बताई थी तो उन्हें बहुत ‘डांट’ पड़ी थी.’

इतना ही नहीं इस वीडियो में यह बात भी सामने आई कि शादी के पहले अंगद अपनी गर्लफ्रेंड नेहा के फ्लैट में ही रहते थे, लेकिन जब प्रेग्नेंसी की बात सामने आई तो नेहा ने अंगद का सामान घर से बाहर फेंक दिया था. खैर अब यह कहा जाए तो बात गलत नहीं होगी कि नेहा धूपिया ने अपनी पूरी प्रेग्नेंसी में काम करके बॉलीवुड में एक नया ही ट्रेंड खड़ा कर दिया है. 

Back to top button