नेताओं का बड़ा दावा राहुल गाँधी नहीं ये होगें के अगले PM…

देश की राजनीति का केंद्र उत्तर प्रदेश है। उन्होंने कहा है कि बसपा जानती है कि उनका नेतृत्व मायावती करेंगी, इस समय मायावती का पलड़ा भारी है। कुछ ही महीनों में होने वाले लोकसभा चुनावों से पहले पीएम पद की दावेदारी को लेकर चल रही बहस के बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व विदेश मंत्री नटवर सिंह ने बड़ा बयान दिया है। नटवर सिंह ने कहा है कि लोकसभा चुनावों में महागठबंधन जीत दर्ज होगी और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्षा मायावती पीएम पद की सबसे प्रबल दावेदार बनकर सामने आएंगी।

अलवर की रामगढ़ विधानसभा सीट से बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे अपने बेटे जगत सिंह के लिए वोट मांगने करने पहुंचे नटवर सिंह ने कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अगले प्रधानमंत्री नहीं होगे, ये लगभग निर्धारित हो चुका है। उन्होंने कहा है कि बसपा अध्यक्षा मायावती पीएम पद की दौड़ में आगे चल रही हैं। उन्होंने कहा है कि, कांग्रेस वर्तमान लोकसभा सीटों की संख्या बढ़कर 88-90 तक पहुंच सकती है। उन्होंने कहा है कि मायावती के पीएम बनने की संभावनाएं प्रबल हैं, क्योंकि उत्तर प्रदेश का देश की राजनीति में बहुत अहम् रोल है।

उन्होंने कहा है कि गठबंधन तो बनेगा ही और ये कोलकाता की रैली से स्पष्ट हो चुका है। उन्होंने कहा है कि केवल सोनिया गांधी के कारण ही कांग्रेस आज एकजुट है। इसके बाद पार्टी का बंटवारा होना स्वभाविक लगता है। आपको बता दें कि नटवर सिंह का ये बयान ऐसे समय आया है जब यूपी में बसपा-सपा ने कांग्रेस को दूर रखते हुए गठबंधन कर लिया है।

Back to top button