नीतीश ने ‘कमल’ में भरा लाल रंग, तस्वीर सोशल मीडिया पर हुई वायरल

बिहार के मुख्यमंत्री वैसे तो अब एनडीए का हिस्सा नहीं है बावजूद इसके वो अलग-अलग मौकों पर मोदी सरकार की तारीफ करते रहते हैं. हाल ही में आयोजित प्रकाश पर्व के दौरान भी नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी एक-दूसरे की तारीफों के पुल बांधते नजर आए.

नीतीश

 

इस बार तारीफ से आगे बढ़कर नीतीश कुमार ने बीजेपी के चुनाव चिन्ह ‘कमल’ में रंग भर दिया. मौका था पटना में आयोजित पुस्तक मेले का, जहां नीतीश कुमार ने कमल के फूल में लाल रंग भरा. ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

इस तस्वीर को देखने के बाद इसके पीछे कई तरह की कयास भी लगाए जा रहे हैं. बिहार में आरजेडी के साथ नीतीश सत्ता जरूर चला रहे हैं लेकिन कई मौकों पर वह आरजेडी पर हमला भी करते आए हैं. साथ ही नीतीश कुमार भी आरजेडी नेताओं के निशाने पर रहते हैं.

नीतीश ने एनडीए साथ रहते बिहार में लंबे समय तक सरकार चलाई है. ऐसे में कमल की फूल पर नीतीश को रख बिखेरना किसी सुगबुगाहट का संकेत भी हो सकता है.

दरअसल पुस्तक मेले में राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित बउआ देवी ने कैनवास पर कमल फूल की तस्वीर बनाई थी और सीएम से इस कलाकृति पर ऑटोग्राफ देने का निवेदन किया. नीतीश ने भी निवेदन को स्वीकार करते हुए फूल में लाल रंग भरकर अपना ऑटोग्राफ दे दिया. इस तस्वीर को सोशल साइट पर कई लोगों की तरफ से पोस्ट किया जा चुका है

Back to top button