निशातगंज स्थित उमराव मल्टीप्लेक्स का रविवार को किया शुभारंभ, 1976 में शुरू हुआ था पहली बार

निशातगंज स्थित उमराव मल्टीप्लेक्स का रविवार को शुभारंभ किया गया। सोमवार से दर्शकों के लिए यह मल्टीप्लेक्स शुरू हो जाएगा। राजधानी का यह तीसरा सिंगल सिनेमा है जो मल्टीप्लेक्स में तब्दील हुआ है। इस दौरान कैबिनेट मंत्री आशुतोष टंडन व मेयर संयुक्ता भाटिया मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे।

रविवार को केवल मेहमानों के लिए थियेटर शुरू किया गया, जिसमें जॉन अब्राहम अभिनीत फिल्म बाटला हाउस व अक्षय कुमार की मिशन मंगल दिखाई गई। उमराव के मालिक आशीष अग्रवाल ने बताया कि पिछले एक वर्ष से मल्टीप्लेक्स का काम चल रहा था, जिसके चलते इसे इतनी जल्दी शुरू किया जा सका। उन्होंने कहा कि 19 अगस्त 1976 में उमराव सिंगल सिनेमा की शुरुआत हुई थी, इसलिए 19 अगस्त को दोबारा इसे शुरू किया जा रहा है।

अंकिता व कुलतार ने बांधा समां

उद्घाटन समारोह में गायिका अंकिता कपूर व कुलतार सिंह ने अपनी आवाज का जादू बिखेरा। अंकिता ने आओ हुजूर तुमको सितारों पर ले चलूं…, कैसी पहेली है…, जुगनी-जुगनी… जैसे गीत गाकर समां बांधा। वहीं कुलतार ने बार बार देखो…, गुलाबी आंखें जो तेरी देखीं…, समां है सुहाना… जैसे गीत पेश किए। अरशद खान ने कार्यक्रम के संचालन के साथ अपनी कॉमेडी से सभी को हंसने पर मजबूर कर दिया।

Back to top button