निजी विद्यालय की शिक्षिका को नौकरी का झांसा देकर दो दोस्तों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

पारा क्षेत्र स्थित निजी विद्यालय की शिक्षिका को नौकरी का झांसा देकर दो दोस्तों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपितों में से एक ने खुद को एसटीएफ का कर्मचारी बताया था। पीडि़ता का आरोप है कि सामूहिक दुष्कर्म का वीडियो बनाकर आरोपितों ने उसे वायरल करने की धमकी देकर 50 हजार रुपये मांग रहे थे। परेशान होकर पीडि़ता ने पारा थाने में एफआइआर दर्ज कराई थी।

पीडि़ता निजी विद्यालय में शिक्षिका है, जो किसी अन्य स्थान पर नौकरी की तलाश कर रही थी। युवती के मुताबिक उसकी मुलाकात सूर्यनगर निवासी विक्रांत सक्सेना से आटो रिक्शा में हुई थी। विक्रांत ने बातचीत के दौरान युवती को सीवी लेकर रविवार को अपने घर बुलाया था। रविवार को युवती जब विक्रांत के घर पर पहुंची तो वह अकेला था। आरोप है कि आरोपित ने अपने साथी अलीगंज निवासी अवीश को बुला लिया। अवीश ने खुद को एसटीएफ का कर्मचारी बताकर युवती की फोटो खींची।

इसके बाद दोनों ने युवती के साथ दुराचार किया और उसकी वीडियो बनाकर किसी को कुछ न बताने की धमकी दी। इसके बाद विक्रांत और अवीश ने पीडि़ता को फोन करन वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए 50 हजार रुपये की मांग की। पुलिस ने युवती से आरोपितों को फोन कराया और पारा क्षेत्र में आकर रुपये ले जाने के लिए बुलाया। इसपर दोनों आरोपित युवती से मिलने पहुंचे। इसी बीच पुलिस ने अवीश को दबोच लिय, जबकि विक्रांत वहां से भाग निकला। पुलिस ने फरार आरोपित के घर पर दबिश दी, लेकिन वहां पर ताला बंद था। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

Back to top button