नामी स्कूल की छात्रा को ले गया जम्मू और होटल में दो दिन तक किया दुष्कर्म, ऐसे खुला राज

रोहिणी के एक नामी स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा को अगवा करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के चंगुल से छात्रा को सकुशल बरामद कर लिया है। पूछताछ में पता चला है कि वह छात्रा को बहला फुसला कर जम्मू ले गया था और होटल में दो दिनों तक दुष्कर्म किया।
नामी स्कूल की छात्रा को ले गया जम्मू और होटल में दो दिन तक किया दुष्कर्म, ऐसे खुला राज
आरोपी की पहचान पंखा रोड निवासी विशाल उर्फ हैप्पी के रूप में हुई है। वह विवाहित है और उसका चार साल का बेटा है। पुलिस के मुताबिक, 13 साल की किशोरी गत 31 जुलाई को संदिग्ध हालत में घर से लापता हो गई थी।

ये भी पढ़े: अभी अभी: पीएम मोदी ने GST को लेकर किया एक और बड़ा ऐलान, सभी टैक्स को किया आधा

परिजनों ने पड़ोस में रहने वाले विशाल पर शक जताया। छानबीन के दौरान पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिला। जिसमें युवक स्कूटी से जाते हुए दिख रहा था। जांच करने पर पता चला कि युवक जम्मू गया हुआ है।

बहला फूसला कर ले गया जम्मू

पुलिस की एक टीम जम्मू रवाना हो गई। लेकिन आरोपी जम्मू से दिल्ली के लिए रवाना हो गया था। दिल्ली में मौजूद पुलिस की टीम ने युवक को पंखा रोड से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके चंगुल से छात्रा को छुड़ा लिया।

छात्रा ने बताया कि विशाल उसे बहला फूसला कर जम्मू ले गया था। जहां दंपति बनकर होटल में कमरा लिया था। पुलिस ने अगवा करने के साथ दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

​जांच में पता चला कि किशोरी के पड़ोस में आरोपी की बुआ रहती है। विशाल एक माह से अपनी बुआ के पास रहकर किशोरी को बहला फूसला रहा था। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

 
 
Back to top button