नहीं चला शाहरुख का जादू, लागत भर भी वसूल नहीं पाई मूवी

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म जब हैरी मेट सेजल का वीकेंड कलेक्शन बेहद ठंडा रहा. जब हैरी मेट सेजल ने तीसरे दिन यानी रविवार को सिर्फ 15.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. फिल्म का वीकेंड कलेक्शन कुल 45.75 करोड़ रुपए हुआ है.

नहीं चला शाहरुख का जादू, लागत भर भी वसूल नहीं पाई मूवी

हाईकोर्ट ने श्रीसंत को दी बड़ी राहत, लाइफ बैन हटाया

जब हैरी मेट सेजल ने फर्स्ट डे 15.25 करोड़ रुपए और सेकंड डे 15 करोड़ कमाए हैं. बता दें कि इन तीन दिनों के कलेक्शन से फिल्म की लागत तक अभी बहुत दूर है. फिल्म का बजट 80 करोड़ रुपए है. यानी शाहरुख की यह फिल्म अभी लागत भी नहीं वसूल पाई है. सोमवार को राखी के दिन छुट्‌टी के बावजूद जब हैरी मेट सेजल दर्शक नहीं जुटा सकी.

इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी जब हैरी मेट सेजल 3100 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. इसके बावजूद ये शुरुआती तीन दिनों में 50 करोड़ रुपए की कमाई का आंकड़ा नहीं छू पाई है. अब शाहरुख खान अपने टि्वटर अकाउंट पर फॉलोअर्स को ट्वीट कर फिल्म देखने के लिए कह रहे हैं.

अगले हफ्ते अक्षय कुमार और भूमि पेड़नेकर की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा भी रिलीज होने जा रही है. ऐसे में शाहरुख के पास अपनी फिल्म के कलेक्शन के लिए कुछ ही दिन बचे हैं. अक्षय की आने वाली फिल्म को लेकर सिनेप्रेमियों में जो हाईप बन चुकी है. उसके देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि अक्षय की ये फिल्म शाहरुख की फिल्म को बॉक्स ऑफिस से ओंधे मुंह गिर जाए.

पहली बार सेक्स करते समय मन में रक्खे आत्मविश्वास और दिमाग में रखे ये 10 ज़रूरी बातें

फिल्म समीक्षकों का कहना है कि इम्तियाज अली एक ही जैसी फिल्मों को बार-बार ला रहे हैं. साथ ही जब हैरी मेट सेजल में गानों की भी भरमार है.

Back to top button