नसीमुद्दीन, राम अचल समेत पांच के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी, जानें पूरा मामला

वर्तमान मंत्री स्वाति सिंह और उनके परिवार की महिलाओं के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग करने के मामले में बिना जमानत कराए हाजिरी माफी कराने की अर्जी देने पर एमपीएमएलए कोर्ट के विशेष न्यायाधीश पवन कुमार राय ने पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी, राम अचल राजभर समेत 5 के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है।
ये भी पढ़ें- यूपी में फिल्म सिटी के फैसले का बॉलीवुड हस्तियों ने किया स्वागत, कहा- योगी हैं तो यकीन है
कोर्ट ने मेवालाल, अतर सिंह और नौशाद अली की ओर से दी गई हाजिरी माफी और तारीख बढ़ाने की अर्जी को खारिज करते हुए सभी आरोपियों के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी करने का आदेश देते हुए मामले में सुनवाई के लिए 6 अक्तूबर की तारीख तय की है।
ये भी पढ़ें- ड्रग्स केस में सामने आ रहे बॉलीवुड सेलेब्स के नाम पर रवीना टंडन ने कही ये बड़ी बात
उल्लेखनीय है कि मंत्री स्वाति सिंह की सास तेतरा देवी ने 22 जुलाई 2016 को हज़रतगंज में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि राज्यसभा में बसपा सुप्रीमो मायावती ने उन्हें उनकी बेटी, बहू, नातिन समेत महिलाओं को पूरे सदन में गालियां दीं। 21 जुलाई को मायावती के बुलाने पर नसीमुद्दीन सिद्दीकी, रामअचल राजभर, मेवालाल आदि की अगुवाई में एकत्र भीड़ ने उनके पुत्र को फांसी देने की मांग के साथ ही परिवार की महिलाओं को गालियां दीं। अपशब्द कहे और अमर्यादित नारे लगाए।
The post नसीमुद्दीन, राम अचल समेत पांच के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी, जानें पूरा मामला appeared first on Vishwavarta | Hindi News Paper & E-Paper.

Back to top button