नशे में धुत चालक ने कहा कि उसने अधेड़ की हत्या कर दी, लाश गाड़ी में पड़ी है, अब इसे ठिकाने लगवाओ

यहां हिसार रोड स्थित ट्रक यूनियन कार्यालय में उस समय हड़कंप मच गया, जब ट्रक लेकर पहुंचे चालक ने मालिक से कहा कि गाड़ी में लाश पड़ी है इसे ठिकाने लगवाओ। नशे में धुत चालक की बात पर पहले तो मालिक को विश्वास नहीं हुआ, लेकिन गाड़ी में देखा तो होश उड़ गए। गाड़ी में करीब 50 वर्षीय अधेड़ का शव पड़ा मिला। उसके गुप्तांगों में लकड़ी मिली है। चालक ने कहा कि उसने अधेड़ की हत्या की है।

हिसार रोड पर ट्रक यूनियन का कार्यालय है। बृहस्पतिवार रात करीब नौ बजे विक्रांत के ट्रक को लेकर जींद निवासी चालक प्रदीप ट्रक यूनियन कार्यालय पहुंचा। वह ट्रक से जींद में चावल पहुंचा कर रोहतक लौटा था। ट्रक खड़ा कर चालक दफ्तर में गया और मालिक से बोला, मैंने एक अधेड़ की हत्या कर दी है। लाश गाड़ी में पड़ी है, अब इसे ठिकाने लगवाओ।

पहले तो प्रदीप की बातों पर मालिक को विश्वास नहीं हुआ, लेकिन उसके बार-बार कहने पर वह जांच के लिए पहुंचा तो करीब 50 वर्षीय एक व्‍यक्ति का शव ट्रक में पड़ा मिला। इससे लाेगों के होश उड़ गए और ट्रक यूनियन में हड़कंप मच गया। शव की हालत बुरी थी। लोगों ने तुरंत घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दी।

पुलिस ने शव को कब्‍जे में ले लिया और ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया। अधेड़ की बड़ी ही निर्ममता के साथ हत्या की गई है। साथ ही उसके कपड़े भी कई जगह से फटे हुए हैं। पुलिस ने आरोपित चालक से पूछताछ कर मृतक की शिनाख्त करने की कोशिश की, लेकिन चालक के नशे में होने के चलते वह उसके बारे में नहीं बता सका।  फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए जांच शुरू कर दी है।

जींद पुलिस से साधा संपर्क

सिटी थाना पुलिस ने मामले में जींद पुलिस से संपर्क साधा है। साथ ही प्रदीप जहां चावल छोड़कर आया था, वहां पर भी घटना को लेकर पूछताछ करने के लिए जींद पुलिस को कहा गया है।

हत्याकांड में कई लोगों के शामिल होने की आशंका

जिस स्थिति में अधेड़ की हत्या की गई है, उससे प्रतीत हो रहा है कि अकेले प्रदीप ने वारदात को अंजाम नहीं दिया होगा। अनुमान है कि कई अन्य आरोपित भी शामिल होंगे।

” ट्रक में एक अधेड़ का शव मिला है। अमानवीय तरीके से अधेड़ की हत्या की गई है। ट्रक चालक नशे की हालत में हत्या करने की बात कर रहा है। फिलहाल मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जींद पुलिस से भी संपर्क करते हुए जांच पड़ताल की जा रही है।

Back to top button