नवादा लोकसभा के हिसुआ में पार्टी की रैली पूरी हुई तैयारी, गृह मंत्री अमित शाह करेंगे रैली को संबोधित

भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और देश के गृह मंत्री अमित शाह दो दिवसीय बिहार दौरे हैं।  शनिवार की शाम शाह पटना पहुंचे। पटना पहुंचने पर बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी व नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा सहित अन्य वरिष्ठ नेताओं ने उनका एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत किया। एयरपोर्ट से सीधे गृह मंत्री शहर के एक होटल में चले गए।

देर शाम उन्होंने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात कर बिहार की राजनीतिक गतिविधियों के बारे में जानकारी हासिल की। गृह मंत्री 34 दिन पहले पटना के बापू सभागार में आयोजित कार्यक्रम किसान समागम में शामिल हुए थे

नवादा में रैली की तैयारी पूरी

पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार रविवार यानी दो अप्रैल को नवादा लोकसभा के हिसुआ में पार्टी की रैली होनी है। रैली को गृह मंत्री अमित शाह संबोधित करेंगे। पार्टी ने रैली की पूरी तैयारी कर ली है। बिहार भाजपा के वरिष्ठ नेता इस रैली को सफल बनाने के लिए बीते कई दिनों से जी-जान से जुटे हुए हैं। दरअसल पार्टी ने लोकसभावार सम्मेलन करने का निर्णय लिया है।

नवादा रैली में जाने से पहले अमित शाह दीघा में एसएसबी के एक कार्यक्रम में भाग लेंगे गृहमंत्री एसएसबी मुख्यालय का भूमि पूजन करेंगे।  वहीं से ऑनलाइन के माध्यम से बॉर्डर पर स्थित एसएसबी के 9 प्रोजेक्ट का उद्घाटन भी करेंगे।

प्रदेश कार्यालय में करेंगे बैठक

पार्टी नेताओं के मुताबिक गृह मंत्री रविवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय भी आएंगे। प्रदेश कार्यालय में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात करेंगे। साथ ही पार्टी के चुनिंदा नेताओं के साथ वे कोर कमेटी की बैठक भी करेंगे। इस बैठक का मूल एजेंडा बिहार भाजपा को और नई ऊंचाइयों पर ले जाने का लक्ष्य है। साथ ही आगामी लोस-विस चुनाव के मद्देनजर आवश्यक रणनीति तय करनी है। गृह मंत्री पार्टी जनों को इस बाबत आवश्यक टिप्स देंगे।

सासाराम में कार्यक्रम रद्द हुआ

गृह मंत्री को रविवार को ही सासाराम में सम्राट अशोक की जयंती समारोह में शामिल होना था। लेकिन सासाराम में शुक्रवार को हुए उपद्रव को देखते हुए भाजपा ने यह कार्यक्रम स्थगित करने का निर्णय लिया है। इस कारण गृह मंत्री सासाराम नहीं जाएंगे। पार्टी नेताओं के अनुसार निकट भविष्य में सासाराम में बड़ा कार्यक्रम किया जाएगा।

Back to top button