नये साल में आलिया भट्ट संग ये काम करेंगे रणबीर कपूर, सबूत आपके सामने

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म के अलावा दोनों जिस चीज के चलते सुर्खियों में हैं वो है दोनों की रिलेशनशिप. आलिया भट्ट और रणवीर सिंह रिलेशनशिप में हैं और खबरों की मानें तो साल 2019 में दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं. जहां तक बात है दोनों के न्यू ईयर सेलेब्रेशन प्लान की तो खबर है कि दोनों नया साल न्यूयॉर्क में मनाने वाले हैं.

रणबीर कपूर के फैन पेज से एक तस्वीर शेयर की गई है जिसमें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर साथ में खड़े नजर आ रहे हैं. उनके साथ कुछ और लोग भी हैं जो कि संभवतः उनके फैन्स हैं. आलिया रणबीर के बैकग्राउंड को देखकर भी यही लगता है कि यह तस्वीर भारत में नहीं खींची गई है. एक रिपोर्ट के मुताबिक दोनों का नए साल का जश्न अमेरिका में ही होगा.

आलिया-रणबीर एक दूसरे से इस हद तक घुलमिल चुके हैं कि दोनों ने एक दूसरे के पारिवारिक इवेंट्स में हिस्सा लेना भी शुरू कर दिया है. जहां रणबीर कपूर कई बार आलिया के घर पर नजर आ चुके हैं वहीं आलिया भी रणबीर के परिवार के इवेंट्स में शिरकत करती देखी गई हैं. दोनों ने इस बात को खुद कुबूल किया है कि वे एक दूसरे को प्यार करते हैं.

फैमिली फ्रेंड ने बताई वजह, डिप्रेशन से कादर का हुआ ऐसा हाल, याद्दाश्त भी चली गई

दोनों की अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र की बात करें तो आलिया और रणबीर की फिल्म एक एक्शन ड्रामा मूवी होगी जिसका निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं. फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें आलिया-रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे.

Back to top button