नमो के ‘खिलाफ’ केजरीवाल को मिला ममता का साथ

नई दिल्ली (जेएनएन)। पंजाब में 2017 में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर विरोधियों की गोलबंदी तेज हो गई है। कयास लगाए जा रहे हैं कि पंजाब विधानसभा के चुनावों में ममता बनर्जी भी आम आदमी पार्टी के लिए प्रचार करेंगी। इसे नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ ममता-बनर्जी और अरविंद केजरीवाल की एकजुटता के तौर पर भी देखा जा रहा है।

नमो के 'खिलाफ' केजरीवाल को मिला ममता का साथ

नमो के खिलाफ बात करने पहुंची ममता

तृण मूल कांग्रेस (टीएमसी) के सूत्रों की माने तो पिछले दिनों जब ममता दिल्ली आईं थीं तो केजरीवाल से उनके आवास पर हुई मुलाकात में पंजाब चुनाव के लिए मोर्चे को मजबूत करने पर बात हुई थी।नरेंद्र मोदी सरकार से अपनी खुंदस के चलते ही अरविंद केजरीवाल ममता बनर्जी के करीबी हो गए हैं। यह करीबी दिनोंदिन बढ़ती जा रही है। यहां पर याद दिला दें कि पश्चिम बंगाल में लगातार दूसरी बार मुख्यमंत्री बनने पर केजरीवाल उनके शपथ ग्रहण समारोह में भी गए थे।

बताया जा रहा है कि ममता ने केजरीवाल का पंजाब में सहयोग करने का मन तब बनाया जब कोलकाता में वह ममता के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए। ममता ने इससे पहले शायद ही कभी बंगाल से बाहर चुनाव प्रचार किया हो, लेकिन इस बार वह पूरे दम-खम के साथ केजरीवाल का साथ देने को तैयार हैं।

Back to top button