महिला मामला दर्ज कराने गई थी नपुंसक पति का, पुलिसवालों ने की ये ‘हरकत’

राजस्थान की जयपुर पुलिस से जुड़ा शर्मनाक मामला सामने आया है. थाने में पति के नपुंसक होनेे का मामला दर्ज कराने पहुंचीं महिला की शिकायत पर दो पुलिसकर्मी उसके घर पहुंचे और फिर इसके बाद रिश्वत का खेल सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया.

बेहद शर्मनाक :- रेप करते हुए बनाया mms और करते रहे ढाई महीने तक किया…

 महिला मामला दर्ज कराने गई थी नपुंसक पति का, पुलिसवालों ने की ये 'हरकत'जब ये सीसीटीवी फुटेज आला अफसर के पास पहुंचा तो वो भी हैरान हो गए. इसके बाद उन्होंने दोनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया.

क्या है पूरा मामला ?

पति की नपुंसकता और फिर पुलिस की करतूत का यह मामला राजधानी जयपुर के बजाज नगर थाने का है. यहां एक महिला ने अपने पति के खिलाफ नपुंसक होने का मामला दर्ज कराया था. इस मामले में एएसआई रमनलाल और कांस्टेबल मुकेश जांच के नाम पर महिला के घर पहुंचते हैं. यहां उन्होंने महिला के पति से बात की और मामले को रफा-दफा करने के रिश्वत ली और वापस लौट गए.

कहा जा रहा है कि नपुंसक पति से इन पुलिसवालों ने एक लाख रुपए की रिश्वत ली और मामला दबा दिया. इस बीच आरोपी पति पर गिरफ्तारी का दबाव बनाना उन पर महंगा पड़ा. आरोपी नेे पुलिसवालों के रिश्वत लेते का सीसीटीवी फुटेज निकाला और डीसीपी कुंवर राष्ट्रदीप के पास जा पहुंचा. फुटेज देखने के बाद डीसीपी ने दोनों पुलिसकमिर्यों को सस्पेंड कर दिया है.

 सुकन्या को बालिग होने पर पता चला उसका बाप एक दुष्कर्मी है

महिला के घर पर चहल-कदमी, नाश्ता और फिर …

डीसीपी राष्ट्रदीप के पास पहुंचे सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि सस्पेंड किए गए दोनों पुलिस वाले वहां पहुंचे है. पहले घर में चहलकदमी करते हैँ फिर नाश्ता करते हैं और अंत में 2000 रुपए के नोटों में रिश्वत लेकर लौट जाते हैं.

 
Back to top button