नई सेल्फी के साथ विराट ने बयां की अपने दिल की बात…

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट से चंद दिन पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अपनी एक्ट्रेस पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की। रविवार को विराट ने इंस्टाग्राम और ट्विटर दोनों ही सोशल नेटवर्किंग साइट पर फोटो पोस्ट की।नई सेल्फी के साथ विराट ने बयां की अपने दिल की बात...

तस्वीर में यह कपल हमेशा की तरह काफी खुश नजर आ रहे हैं। फोटो के कैप्शन में विराट ने अपने दिल की बात बयां की वह लिखते हैं, ‘तुम्हारे साथ चलने का जो एहसास है, वह मेरे लिए दुनिया में सबसे खास है।’

इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। पोस्ट करने के कुछ ही मिनटों में पोस्ट पर हजारों लाइक और कमेंट आ चुके हैं। इससे पहले भी विराट कोहली ने एक रेस्टोरेंट और कार में सेल्फी लेते हुए अपनी और अनुष्का की तस्वीर शेयर की थी, जिस पर उन्होंने लिखा था, ‘मेरी सबसे अजीज के साथ लंच’।

बता दें कि टेस्ट सीरीज के लिए बीसीसीआई ने विशेष गाइडलाइन जारी की है। खिलाड़ियों को टेस्ट सीरीज के दौरान अपनी गर्लफ्रेंड या पत्नियों से दूर रहने की सख्त हिदायत दी गई है। माने एक महीने से कुछ ज्यादा समय तक टीम इंडिया के कप्तान और खिलाड़ियों को इंग्लैंड में घूमने-फिरने का ज्यादा समय नहीं मिलने वाला।

बता दें कि 1 अगस्त से भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज शुरू होने जा रही है। कोहली का पिछला इंग्लैंड दौरा बेहद ही निराशाजनक रहा था लेकिन कोच शास्त्री की मानें तो बीते 4 साल की उनकी परफॉर्मेंस ने कोहली की मानसिकता पूरी तरह बदल दी है।

देखे तस्वीर:-

Back to top button