धौलपुर: पूर्व विधायक ने दिया विवादित बयान, कहा- ‘मेरे कार्यकर्ता को छुआ लाश बिछा देंगे’

धौलपुर: राजस्थान में चुनावों की घड़ी नजदीक आ रही है और साथ ही चुनावी प्रचार भी तेज हो गए हैं. एक ओर जहां पार्टियों के बड़े नेता चुनावों की तैयारियों में जुटे हुए हैं तो वहीं दूसरी ओर कई जगह पर विधायकों और नेताओं द्वारा विवादित बयान दिए जाने का सिलसिला भी जारी हो गया है. इसी कड़ी में अब धौलपुर की बाड़ी विधानसभा के पूर्व विधायक जसवंत सिंह गुर्जर का भी नाम जुड़ गया है. जसवंत सिंह ने एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा, अगर मेरे एक भी कार्यकर्ता से तू कहा तो लाश बिछा देंगे.

दरअसल, बाड़ी कस्बे में धनोरा रोड पर कुशवाह धर्मशाला के पास आयोजित एक कार्यक्रम में अपने राजनीतिक विरोधियों को खुली धमकी दी है. पूर्व विधायक ने मंच से कहा कि यदि मेरे एक भी कार्यकर्ता से तू कहा तो वह लाश बिछा देंगे. गुर्जर ने कहा कि एक भी कार्यकर्ता से किसी ने तू कह दिया तो वह घर से नहीं निकलने देंगे. पूर्व विधायक ने कहा कि बाड़ी को बिहार बना दिया है. कोई झंडा लगा नही सकता, किसी की वोट मांगने की हिम्मत नही पड़ती, यहां तक कि किसी को प्रचार की हिम्मत नही पड़ती. व्यापारी वर्ग में भय है वोट मांगने किसी के पास जाओ तो कहते हैं वोट तो आपको ही देंगे लेकिन आपके साथ नहीं चल सकते.

उन्होंने विरोधियों को दोबारा मंच से सरेआम धमकी देते हुए पूर्व विधायक गुर्जर ने कहा किमैं मंच के माध्यम से कह रहा हूं मेरे किसी कार्यकर्ता को उंगली लगाई तो मैं हाथ काट दूंगा. पूर्व विधायक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि, चुनावी माहौल में इस तरह से धमकी और विवादित बयान देना कहीं न कहीं बीजेपी के लिए खतरनाक भी हो सकता है. 

Back to top button