धूल, बारिश, मिट्टी सबको मात देगा यह ब्लूटूथ स्पीकर, कीमत भी काफी कम

पॉपुलर इलेक्ट्रॉनिक कंपनी जैप द्वारा वॉटरप्रूफ ब्लूटूथ स्पीकर एक्वा लॉन्च किया गया है. बता दें कि ZAAP AQUA का इंटीरियर रबर से बना हुआ है और इस लिए यह झटकों से पूरी तरह सुरक्षित है. वॉटरप्रूफ फीचर के साथ तैयार एक्वा में एक रिमूवेबल सेक्शन कप आपको देखने को मिलेगा, जिसे आप बारिश के दौरान भी उपयोग में ला सकते है. धूल, बारिश, मिट्टी सबको मात देगा यह ब्लूटूथ स्पीकर, कीमत भी काफी कम

डिवाइस को अंतराष्ट्रीय स्तर पर IP67 रेटिंग दी गई है जो कि उसके लिए काफी खास है और इसका मतलब यह है कि यह पानी, झटकों, बर्फ और धूल से 100 फीसदी सुरक्षित साबित होगी. इसे खास तौर पर काफी मजबूत बनाया गया है और इसे कैराबिनेर क्लिप के जरिए आसानी से कहीं भी ले जाया जा सकता है.

अगर आप इसे खरीदना चाहते है तो यह एक्वा 1699 रुपये में मिल जाएगा. इसे आप  अमेजन, जैप डॉट कॉम या फिर चुनिंदा रीटेल स्टोर्स से खरीद पाएंगे. बता दें कि आउटडोर पार्टी, बारिश, पूल साइड पार्टी, ग्रुप कैम्पिंग के लिए यह बिल्कुल उपयुक्त उत्पाद है. 

ZAAP AQUA की खासियत…

जैप एक्वा iOS, एंड्रॉयड और विंडोज डिवाइसेज पर काम करने में सक्षम है और सबसे खास बात यह है कि एक्वा में एक पावरफुल बैटरी भी लगी हुई है, जो एक बार पूरी तरह चार्ज होने पर लगातार 6 घंटे का प्लेटाइम देने में सक्षम है. वहीं आपको बता दें कि एक्वा संगीत का आनंद लेने के साथ-साथ फोन कॉल्स का जवाब देने के लिए भी आप उपयोग में ला सकते है. 

Back to top button