‘धारा 370’ में ऐसा है किरदार राखी सावंत ने बताया, पाकिस्तानी झंडे के पोस्ट की तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर राखी आए दिन अपनी बोल्डनेस और कंट्रोवर्सीज को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं. एक बार फिर से राखी ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें पोस्ट कर दी हैं जिनके कारण वो फिर से लाइमलाइट में आ गई हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली राखी ने पाकिस्तान के झंडे के साथ पोज देते हुए फोटोज पोस्ट की हैं. इसी को लेकर यूजर्स उन्हें ट्रोल करते हुए काफी भला बुरा कह रहे हैं.

हालांकि राखी ने अपनी इस तस्वीरों को पोस्ट करते हुए साफ कर दिया है कि है वो अपने देश भारत से प्यार करती हैं. दरअसल राखी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म धारा-370 की शूटिंग कर रही हैं. ऐसे में उन्होंने सेट से अपनी ये तस्वीरें पोस्ट की है. पाकिस्तान के झंडे के साथ तस्वीर पोस्ट करते हुए राखी ने लिखा, “आई लव माई इंडिया लेकिन ये फिल्म धारा 370 में मेरा किरदार है.”

धारा 370 के बारे में बात करते हुए राखी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर बताया कि ये फिल्म कश्मीरी पंडितों पर आधारित है. वे इसमें पाकिस्तान की लड़की का रोल निभा रही हैं. जिसमें वे बच्चों को जिहादी बनाने की पोल खोलती हैं. उन्होंने अपने आइटम नंबर की भी फोटोज शेयर की हैं.

इन फोटोज में राखी गोल्डन और रेड बेली डांस कॉस्ट्यूम में दिख रही हैं. इस रेड बेली डांस पैंट्स में थाई-हाई स्लिट्स् हैं. साथ ही राखी ने मैचिंग गोल्डन नोज पिन और हाथफूल कैरी किया है. इस दौरान उन्होंने रेड लिप्स के साथ बोल्ड मेकअप किया हुआ है. हेयरस्टाइल की अगर बात करें तो राखी ने सेंटर पार्टिंग के साथ बालों को कर्ल करके खुला छोड़ा है.

राखी ने इस फिल्म से जुड़ी कई फोटोज और वीडियोज शेयर किए हैं. इस फिल्म में राखी अहम किरदार में हैं. उनके अलावा इसमें बॉलीवुड एक्टर मनोज जोशी भी नजर आएंगे.

Back to top button