धन प्राप्ति के लिए पूजा सुपारी से कर लें बस यह एक काम…

आप सभी जानते ही हैं कि हमारे जीवन में कई परेशानियां आती हैं ऐसे में परेशानियों से छुटकारा पाने के लिए सभी हर संभव कोशिश करते हैं और सभी अपनी बुरी किस्मत को बदलने के लिए उपाय करते हैं लेकिन कुछ हो नहीं पाता है और अंत में टोटके और उपायों का सहारा लेना पड़ता है. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं पूजा में इस्तेमाल की जाने वाली सुपारी का खास उपाय जो आपको अमीर बना सकता है.धन प्राप्ति के लिए पूजा सुपारी से कर लें बस यह एक काम...

 

  • कहते हैं अगर किसी व्यक्ति को अपने व्यापार में फायदा प्राप्त करने की इच्छा है तो वह शनिवार के दिन पीपल के पेड़ की पूजा करें उसके पश्चात वहां से एक पत्ता तोड़कर ले आए लेकिन ध्यान रहे कि पीपल का पत्ता कहीं से भी कटा या फटा नहीं होना चाहिए. उसके बाद पत्ते पर 1 रुपये का सिक्का और सुपारी रखकर उसकी पूजा कीजिए और पूजा के पश्चात सिक्के और सुपारी को अपनी दुकान या ऑफिस की तिजोरी में रख दीजिए इससे आप मालामाल हो जाएंगे.
  • अब अगर किसी व्यक्ति के जीवन में धन से संबंधित परेशानियां चल रही है तो इसके लिए एक पूजा सुपारी लीजिए और उसके ऊपर जनेऊ चढ़ाकर इसकी अक्षत कुमकुम से पूजा कीजिए.
  • कहा जाता है ऐसा करने से अखंडित सुपारी गौरी गणेश का रूप बन जाती है और फिर उसे अपनी तिजोरी में रख देना चाहिए इससे धन की देवी माता लक्ष्मी स्थाई रूप से तिजोरी में वास करती है.
  • कहते हैं यदि किसी व्यक्ति का हर कार्य बनते-बनते बीच में ही रुक जाता है तो उसे अपना कोई भी कार्य मुंह में लौंग चबाकर शुरू करना चाहिए और इसी के साथ ही पूजा सुपारी को उस काम के दौरान अपने पास ही रखना चाहिए क्योंकि इससे काम पूरा हो जाता है.

 

Back to top button