द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर: अनुपम खेर ने ऑटो वाले से पूछा फिल्म पर सवाल, तो मिला कुछ ऐसा जवाब

अनुपम खेर की फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही राजनीति से लेकर फिल्म इंडस्ट्री में एक सनसनी सी फैली हुई है. फिल्म के रिलीज होने पर भी अब संकट के बादल मंडरा रहे हैं. ऐसे में एक्टर अनुपम खेर खुद सड़कों पर निकल पड़े हैं फिल्म के बारे में लोगों की राय लेने. एक ऑटो ड्राइवर से हुई फिल्म पर बात का एक वीडियो अनुपम ने अपनी सोशल मीडिया वॉल पर डाला है. जिसे देखकर आप भी चौंक जाएंगे. द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर: अनुपम खेर ने ऑटो वाले से पूछा फिल्म पर सवाल, तो मिला कुछ ऐसा जवाब

फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का किरदार निभा रहे बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने हाल ही में फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब से हटने को लेकर काफी नाराजगी जताई थी. अब अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करके नया ही बबाल खड़ा कर दिया है. इस वीडियो में वह इस विवादित फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के बारे में ऑटो ड्राइवर की राय ले रहे हैं.

अनुपम खेर ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा हैः ‘हमारे देश का आम आदमी राजनैतिक रूप से बहुत जागरूक है. आज सुबह ऑटो की सवारी की. फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ को लेकर आम आदमी की राय जानना चाहता था. ऑटो ड्राइवर विज प्रजापति और मेरे बीच हुई बातचीत को सुनिए.’ इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि यह अनुपम खेर ने अपने मोबाइल से बनाया है. ऑटो ड्राइवर ने अनुपम खेर से बताया कि वह क्यों इस फिल्म को देखना चाहते हैं. 

गौरतलब है कि इस मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का ट्रेलर 27 दिसंबर को लॉन्च किया गया था. ट्रेलर लॉन्च के कुछ ही देर बाद यू-ट्यूब पर नंबर वन ट्रेंड करने लगा था. यह फिल्म भारतीय नीति विश्लेषक संजय बारू की किताब ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर, द मेकिंग एंड एनमेकिंग ऑफ मनमोहन सिंह’ पर आधारित है. 

उन्होंने इसे पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह के जीवन में हुई घटनाओं के आधार पर लिखा था. संजय बारू उनके मीडिया सलाहकार भी रहे हैं. हंसल मेहता ने इस किताब पर फिल्म बनाई है और डायरेक्शन विजय रत्नाकर गुट्टे ने किया है. इस फिल्म में अनुपम खेर पूर्व प्रधानमंत्री का किरदार निभा रहे हैं. वहीं संजय बारू के किरदार में अक्षय खन्ना नजर आने वाले हैं. यह फिल्म 11 जनवरी को रिलीज होने जा रही है.

Back to top button