दो बुजुर्गों ने किया 50 साल की महिला से रेप

गुजरात के बनासकांठा जिले में दो बुजुर्गों द्वारा एक महिला के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया गया, जिसके बहाने महिला ने अपने परिवार को सामाजिक बहिष्कार से बचाया था.

पुलिस ने मंगलवार को कहा कि उसके बेटे ने दूसरी जाति की महिला से शादी की. उन्होंने कहा कि 50 साल की वृद्ध का बलात्कार एक महीने पहले थारा शहर में हुआ था, उसके समुदाय के दो बुजुर्ग उसके परिवार को जाति में वापस लाने के बहाने बहला फुसला कर ले गए.

पुलिस ने कहा कि उसके परिवार के सदस्यों को सामाजिक रूप से समुदाय से निष्कासित कर दिया गया था जब पीड़ित के बेटे ने दूसरी जाति की लड़की से शादी की थी. उन्होंने बताया कि दोनों आरोपी 65 साल के हैं. पुलिस उप-निरीक्षक एम बी देवडा ने कहा कि दोनों आरोपी बढ़ई समुदाय के वरिष्ठ सदस्य हैं. देवडा ने कहा कि पीड़िता ने एक ऑडियो क्लिप तैयार की, जिसमें आरोपियों को महिला को ब्लैक मेल करते हुए सुना गया.

पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी की पहचान रणछोड़भाई सुथार और वोजोलभाई सुथार के रूप में की गई है. उन्होंने कहा कि थारा पुलिस स्टेशन में गैंग रेप और ब्लैकमेलिंग से संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया और आगे की जांच जारी है.
Back to top button