दो बच्चो का बाप कर रहा था नाबालिग बच्ची से रेप की कोशिश, लोगो ने सिखाया सबक

आजकल बढ़ते अपराध के मामले सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं. ऐसे में एक मामला हाल ही में जो सामने आया है वह उत्तर प्रदेश का है जहाँ छेड़खानी और दुष्कर्म के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. जी हाँ, प्रयागराज से एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां छेड़खानी करने वाले दो बच्चों के पिता को ग्रामीणों ने सबक सिखाया.

इस मामले को जिले के खीरी थाना अंतर्गत लालतारा इलाके का बताया जा रहा है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक, खीरी थाना अंतर्गत लालतारा इलाके में एक नाबालिग बच्ची से दो बच्चों के पिता ने घर में छेड़खानी और दुष्कर्म करने की कोशिश की. वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ बाद में घरवालों ने आरोपी को घर में बंधक बना लिया और नाराज ग्रामीणों ने जमकर धुनाई की.

वहीं गांव वालों ने आरोपी को अर्धनग्न करके मुंह में कालिख पोत कर जूते की माला पहनाकर पूरे बाजार में घुमाया. इस मामले की जानकारी जब पुलिस को लगी, तो वह मौके पर पहुंची और आरोपी को अपनी हिरासत में लेना चाहा, लेकिन गांव वाले नहीं माने और आरोपी को पूरे इलाके में धुमाया.

वहीं मिली खबरों के अनुसार इस मामले में एसपी क्राइम आशुतोष मिश्रा ने बताया कि, परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ संबंधित थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है. वहीं आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है और पुलिस ने बताया, नाबालिग बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है. इस मामले में मेडिकल रिपोर्ट आते ही कार्यवाही शुरू कर दी जाएगी.

Back to top button