दो पन्ने का सुसाइड नोट लिखकर विवाहिता ने की आत्महत्या

लखनऊ । जानकीपुरम इलाके के सेक्टर एफ में एक विवाहिता ने सोमवार की शाम को आत्महत्या कर ली। वही परिवार वालो ने करीब 18 घंटे बाद पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, पुलिस को तलासी के दौरान दो पन्ने का लिखा सुसाइट नोट व डायरी कमरे में मिली है।
थाना क्षेत्र के ई-2/363 सेक्टर एफ निवासी पूजा 20 ने पंखे में साड़ी के सहारे आत्महत्या कर ली। वही परिवारीजनो ने करीब 18 घंटे बाद पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, पुलिस को तलासी के दौरान दो पन्ने का लिखा सुसाइट नोट व डायरी कमरे में मिली है।
ये भी पढ़ें:- लखनऊ विश्वविद्यालय में छात्र को तमंचे के बट और सरिया से पीटा 
मां विमला देवी ने बताया कि सोमवार शाम करीब 7 बजे बेटे सुशील ने दरवाजा नॉक किया जवाब न मिलने पर भाई सुरेश को आवाज दी। जिसके बाद धक्का देकर दरवाजा खोला तो देखा कि पूजा छत वाले पंखे में साड़ी का फंदा बजाकर फांसी लगा लिया है। दोनो भाइयों ने मिलकर पूजा को नीचे उतार कर पूजा के भाई टिंकू को सूचना दी। वही विमला देवी ने यह भी बताया कि पूजा के भाई टिंकू ने यह भी कहा कि पुलिस को सूचना मत देना।
18 घंटे बाद पुलिस को मिली जानकारी
करीब 18 घण्टे बाद मंगलवार को सूचना के बाद पहुँची पुलिस जाँच पड़ताल में जुट गई। जांच पड़ताल के दौरान पुलिस को दो पन्ने का सुसाइट नोट व डायरी बरामद हुई। पुलिस के मुताबिक विवाहिता ने स्वयं को दोषी ठहराया है। वही उसने यह भी लिखा है कि हमारे मरने के बाद हमारे घर वालो को परेशान न किया जाय।
जीन्स व स्कर्ट पहनने पर हुई थी कहासुनी
मृतिका की सास विमला ने बताया कि शुक्रवार को पूजा ने जीन्स व स्कर्ट पहनी थी जिसपर उन्होंने एतराज जताते हुए कहा था कि बड़े बुजुर्गों के सामने यह सब मत पहना करो। जिनको लेकर पूजा ने काफी झगड़ा किया था।
इंस्पेक्टर जानकीपुरम राज कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Back to top button