दो दिन पहले ही बना बेस्ट स्टूडेंट, स्कूल में गिरकर मौत

मीरा रोड के कश्मीरा स्थित सिंगापुर इंटरनैशनल स्कूल में पढ़ने वाले 12वीं क्लास के एक छात्र की क्लास के दौरान अचानक गिरकर मौत हो गई। लड़के की कोई बीमारी नहीं थी और पुलिस के मुताबिक पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मृत्यु का कारण स्पष्ट हो सकेगा। उसे दो दिन पहले ही बेस्ट स्टूडेंट का अवॉर्ड दिया गया है।दो दिन पहले ही बना बेस्ट स्टूडेंट, स्कूल में गिरकर मौत
मुंबई-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित ठाकुर मॉल के पास स्कूल हॉस्टल में रह रहे शशांक अग्रवाल (17) मंगलवार सुबह 9.05 बजे अपनी क्लास में अचानक गिर गया। टीचर्स और साथ पढ़ने वाले लड़के उसकी मदद के लिए आए। स्कूल में ही एक नर्स ने उसे सीपीआर दिया और फिर उसे भक्तिवेदांता अस्पताल ले जाया गया। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों ने कहा कि उसे कोई बीमारी नहीं थी। 

पेडर रोड स्थित त्रिवेणी संगम अपार्टमेंट में रहने वाले शशांक ने अगस्त 2016 में स्कूल में ऐडमिशन लिया था। शशांक के पिता राहुल अग्रवाल ट्रांसपोर्ट बिजनस में हैं। उसकी कोई मेडिकल हिस्ट्री नहीं थी और वह बैडमिंटन खेलने में अच्छा था। उसे 8 अक्टूबर को स्कूल के बेस्ट स्टूडेंट के रूप में भी सम्मानित भी किया गया था।

ये भी पढ़े: सबके सामने तंग करता था पति, तो पत्नी ने बेटी के साथ मिलकर दी ये खौफनाक मौत

कश्मीरा के सीनियर इंस्पेक्टर विलास सानप ने कहा कि आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया गया है और मौत के कारणों का पता लगाने के लिए शरीर को जेल अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने कहा कि वे इस घटना के सीसीटीवी फुटेज, छात्रों के रिकॉर्ड बयान और शशांक के गिरने के दौरान उपस्थित शिक्षकों से बात कर केस की जांच करेंगे।
Back to top button