दो आरोपियों में से एक पहचाना गया, पनाह देने वाले 15 गिरफ्तार

जैतो (फरीदकोट). पुलिस ने बाजाखाना रोड पर शैलर मालिक रविंदर कोचर पप्पू के कत्ल मामले में दो आरोपियों में से एक की शिनाख्त कर ली है। वारदात को यहां के कुख्यात गैंगस्टर गुरबख्श सेवेवाला गैंग के गुर्गे गांव बहिबल कलां निवासी हरसिमरनदीप सिंह उर्फ सिमा ने अपने एक अंजान साथी के साथ मिलकर अंजाम दिया है। इस मामले में जैतो पुलिस ने मृतक शैलर मालिक के भतीजे विशाल कोचर के बयान पर सिमा बहिबल एक अंजान पर कत्ल का केस दर्ज किया है और उनकी तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है।
दो आरोपियों में से एक पहचाना गया, पनाह देने वाले 15 गिरफ्तार
 
पुलिस ने रविवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए गैंग के सरगना गुरबख्श सेवेवाला कत्ल के आरोपी सिमा बहिबल के 15 रिश्तेदारों को पनाह देने के आरोप में गिरफ्तार किया है। इन आरोपियों में दोनों गैंगस्टरों के मामा, मामी, भुआ, फूफा, मौसा मौसी इत्यादि करीबी रिश्तेदार शामिल है जिनमें चार महिलाएं भी हैं। इन सभी के खिलाफ केस दर्ज किया है।

ये भी पढ़े: वीडियो: इस छात्रा द्वारा सवाल पूछे जाने पर बौखला कर लाईव शो छोड़कर भागी ममता बनर्जी, सरेआम छात्रा को कही ये घटिया बात

घटना के समय से पुलिस को इस केस में सेवेवाला गैंग का हाथ होने की आशंका थी। चूंकि सेवेवाला गैंग ही पिछले कुछ महीनों से चौथ की वसूली के लिए रविंदर कोचर पर दबाव बनाए हुए था और उसके गैंग के तीन सदस्यों बंटी ढिल्लों, जंपी डॉन सिमा बहिबल कलां, इसी साल 7 फरवरी को कोचर के शैलर से उसे रिवाल्वर दिखाते हुए कार छीनकर फरार हो गए थे। बंटी ढिल्लों जंपी डॉन, बीती 13 जून को डबवाली कांड में मारे जा चुके हैं और तीसरे आरोपी ने शनिवार को अपने एक साथी के साथ मिलकर कत्ल को अंजाम दिया। फरीदकोट के एसएसपी डॉ. नानक िसंह ने कहा, पुलिस ने आरोपियों को पनाह देने वाले उनके 15 रिश्तेदारों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ जारी है। शनिवार की घटना को अंजाम देने से पहले भी आरोपी अपने रिश्तेदारों के पास रुके थे।
 
पोस्टमार्टम : 6 गोलियां मारी थीं, एक आर-पार
रविवारको लाश का पोस्टमार्टम फरीदकोट मेडिकल कॉलेज में किया गया। सूत्रों के अनुसार कोचर पर छह गोलियां दागी गई जिसमें से 5 को बॉडी से निकाला गया जबकि एक शरीर से आरपार निकल गई थी।
 
सीसीटीवी : कोई कातिलों को गाइड कर रहा था
घटनास्थलके बाहर लगे सीसीटीवी की फुटेज में पता चला है कि आरोपियों की कार बाजाखाना की तरफ से ही आई थी और कत्ल के बाद वहीं से फरार हो गए। रविंदर कोचर कार से शैलर के पास पहुंचे ही थे कि आरोपियों ने पहले उन्हें सामने से क्रास किया और फिर कुछ आगे जाकर कार को मोड़ कर शैलर का गेट खुलने से पहले ही उन्हें ढेर कर फरार हो गए। पुलिस को आशंका है कि आरोपी पहले से ही शैलर के पास ताक लगाकर खड़े थे और उन्हें कोई व्यक्ति कोचर की लोकेशन के बारे गाइड कर रहा था।
 
 
 
Back to top button