दोस्त के साथ दुपट्टा बांधकर आई लड़की, गोली मारी और हो गई फरार

नोएडा. सेक्टर-39 सलारपुर गांव में एक महिला की बुधवार दिनदहाड़े घर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोली मारने वाली भी एक महिला है। वह अपने एक साथी युवक के साथ बाइक से आई थी। उसके चेहरे पर दुपट्टा बांधा था। युवती से मिलकर कुछ देर बात करने के बाद आरोपी महिला ने उसके गले में गोली मार दी। इसके बाद वह दुपट्टा बांधे हुए ही कमरे से बाहर आई और युवक के साथ बाइक पर बैठकर फरार हो गई। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे। लहूलुहान महिला को पास के अस्पताल ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।  मृतक महिला कंचन (28) सलारपुर में हेमवती के मकान में किराये पर रहती थी। वह एक स्कूल में बतौर कुक काम करने वाले कुणाल के साथ वह लिव-इन में रह रही थी। कंचन शादीशुदा थी लेकिन पति से तलाक चाहती थी और इसकी बात भी कुछ महीने से चल रही थी।दोस्त के साथ दुपट्टा बांधकर आई लड़की, गोली मारी और हो गई फरार

5 अगस्त को दोनों हुए थे शिफ्ट

मकान मालकिन हेमवती ने बताया कि 5 अगस्त को ही कंचन और कुणाल दोनों उनके कमरे में शिफ्ट हुए थे। उन्होंने बताया कि आसपास के लोग दोनों को शादीशुदा ही समझते थे। इसलिए कभी किसी तरह का शक नहीं हुआ। वहीं, पुलिस ने बताया कि मकान मालकिन की तरफ से दोनों का वेरिफिकेशन भी नहीं कराया गया था।

बाइक सवार युवक ने नहीं उतारा हेलमेट

सलारपुर में रहने वाले लोगों ने बताया कि महिला को बाइक सवार के साथ देखा था, लेकिन यह नहीं लगा था कि वह किसी की हत्या करने आई है। इसके अलावा बाइक पर आया युवक उस महिला के आने तक हेलमेट लगाए रखा था। इस वजह से उसकी भी पहचान नहीं हो पाई। महिला भी दुपट्टा बांधकर आई थी।
इस मर्डर में पुलिस को कोई ठोस सुराग नहीं मिला है। आसपास के एरिया में लगे सीसीटीवी फुटेज की भी जांच हो रही है। जिस शख्स के साथ कंचन लिव-इन में रहती थी उससे पूछताछ की जा रही है।
Back to top button