देश को महान बनाने के लिए भाजपा का शासन लंबे समय तक रहना जरूरी: अमित शाह

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार की जमकर तारीफ करते हुए कार्यकर्ताओं में जीत का मंत्र फूंका। शाह ने वीडियो कांफ्रेंस के जरिए राज्य के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि वे दोबारा भाजपा सरकार बनाने के लिए एकजुट हो जाएं। शाह ने कहा कि 2018 के चुनाव साधारण चुनाव नहीं हैं। 2018 के चुनाव जीतने के बाद हमें 2019 लोकसभा चुनाव के लिए जुट जाना है।देश को महान बनाने के लिए भाजपा का शासन लंबे समय तक रहना जरूरी: अमित शाह

अमित शाह ने कहा, चुनाव हमारे लिए सिर्फ सरकार बनाने का जरिया नहीं है, चुनाव हमारे लिए हमारी विचारधारा को लोगों तक पहुंचाने का एक सशक्त माध्यम है। भाजपा के कार्यकर्ताओं की बदौलत ही हम विश्व के सबसे बड़े राजनीतिक दल के रूप में उभरकर सामने आ रहे हैं। देश की जनता को हमारे कार्यकर्ता कभी निराश नहीं करेंगे, ये हमारा वादा है। देश को महान बनाने के लिए बहुत जरूरी है कि भारतीय जनता पार्टी का शासन देश में लंबे समय तक रहे।

उन्होंने कहा, शिवराज सरकार ने जिस तरह से काम किया है वो लोकतान्त्रिक व्यवस्था में सरकार चलाने का उत्कृष्ट उदाहरण है। हम हर मतदाता तक अपने किए कामों को पहुंचाएं, अपनी विचारधारा को पहुंचाएं। मेरी आप सभी से अपील है कि इस चुनाव को जन संपर्क का सशक्त अभियान बनाएं, घर-घर जाएं। हमें ये संदेश लोगों तक पहुंचना है कि सरकारें राजनीतिक विवाद करने के लिए नहीं होती, जनता का विकास करने के लिए होती हैं। 

भाजपा अध्यक्ष ने कहा, मैं मानता हूं कि शिवराज जी के नेतृत्व वाली सरकार ने जो 15 साल काम किया है वो लोकतांत्रिक सरकार किस तरह से चल सकती है इसका एक आदर्श उदाहरण है। 

कांग्रेस और राहुल गांधी को निशाने पर लेते हुए शाह ने कहा कि मैं कांग्रेस पार्टी और उनके अध्यक्ष से पूछना चाहता हूं कि पांच राज्यों में चुनाव प्रचार से पहले ये स्पष्ट करें कि वो घुसपैठियों को देश से बाहर निकालने में हमारे साथ हैं या नहीं। कांग्रेस को बंदूक में क्रांति दिखती है, हमें गरीब किसान को डेढ़ गुना दाम देने में क्रांति दिखती है, धुआंमुक्त घरों में क्रांति दिखती है और बच्चों के टीकाकरण में क्रांति दिखती है।

Back to top button