देवर बना रहा था भाभी से जबरन संबंध, पति ने देखकर कह दी ऐसी बात जानकर आप हो जाओगे हैरान

आए दिन आ रहीं अपराध की खबरों के बारे में आप सभी सुन ही रहे होंगे. ऐसे में आज हम जिस मामले के बारे में बताने जा रहे हैं उसे जानने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. जी दरअसल यह मामला अलवर का है जहाँ एक गांव की परम्परा ने सभी को हैरान कर दिया है. जी दरअसल यहाँ पर जमीन का बंटवारा न हो इसके लिए एक भाई शादी न करके अपने ही भाई की पत्नी से जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाता है.

यहाँ पति के सामने देवर भाभी के साथ जबरन संबंध बनता है और यह देखकर पति को भी आनंद आता है और वह कुछ कहता नहीं है. जी हाँ, आने वाली खबरों के मुताबिक़ राजस्थान के अलवर जिले के एक छोटे से गांव मनखेरा में इस परंपरा को निभाया जाता है और यहाँ पर सभी परिवारवालों की रजामंदी से यह सब होता है. कहा जाता है इस गांव के हर घर के पास थोड़ी बहुत जमीन ही है इस कारण वह पत्नी को आपस में बाँट लेते हैं.

यहाँ ऐेसे में अगर परिवार में दो भाई है और उनके पास जमीन कम है तो सिर्फ एक भाई की ही शादी की जाती है ताकि जमीन आगे बंट न सकें और जमीन बचाने के लिए दो भाईयों में एक महिला को बांटा जाता है. हाल ही में इस मामले में एक महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है जिसके बाद यह मामला सामने आया है. वहीं ऐसा बताया जा रहा है कि इस परंपरा को निभा रही महिलाएं भी इसके बारे में बात नहीं करती लेकिन एक महिला ने इसके खिलाफ आवाज उठाई है. इस गांव के लोग खेती करते है फिलहाल पुलिस इस मामले में सभी से बात और जाँच कर रही है.

Back to top button