देवरिया में अमित शाह ने विरोधियों पर जमकर बोला हमला

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आतंकवादी, देशद्रोही और भारत के टुकड़े-टुकड़े करने की सोच रखने वालों को कड़ी सजा दिलाने के लिए फिर से मोदी सरकार बनाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि पांच साल में नरेंद्र मोदी ने देश को सुरक्षित किया है। दुनिया में भारत का मान बढ़ाया है। आप चाहते हैं कि देश और मजबूत हो तो नरेंद्र मोदी को एक और मौका दीजिए।

विरोधियों पर जमकर बोला हमला 

जानकारी के मुताबिक शाह ने विरोधियों पर हमला बोलते हुए कहा कि ये लोग कश्मीर को देश से अलग करना चाहते हैं। राहुल बाबा और अखिलेश के मित्र उमर अब्दुल्ला बयान देते हैं कि कश्मीर में दूसरा प्रधानमंत्री होना चाहिए। ये एक देश में दो पीएम देखना चाहते हैं, देशद्रोह की धारा खत्म करना चाहते हैं।

इन्हें देश की नहीं अपने वोट बैंक की चिंता है, मगर जब तक भाजपा कार्यकर्ताओं के तन में प्राण है, तब तक कोई भी ताकत कश्मीर को भारत से अलग नहीं कर सकती। चुनाव आएंगे-जाएंगे, जीतेंगे-हारेंगे, लेकिन मां भारती की सुरक्षा से भाजपा खिलवाड़ नहीं करेगी।

कुछ ऐसा भी बोले पीएम मोदी 

इसी के साथ उन्होंने कहा मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनते ही अनुच्छेद-370 खत्म किया जाएगा। भारत मां के टुकड़े-टुकड़े करने की सोच रखने वालों को जेल में डालेंगे। घुसपैठियों को देश के बाहर निकालेंगे। उन्होंने कहा कि जो लोग मोदी सरकार के पांच साल का हिसाब मांग रहे हैं वे पहले अपनी पांच पीढ़ियों और 55 वर्षों का हिसाब दें।

केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाएं गिनाते हुए शाह ने यूपी को देश का नंबर एक राज्य बनाने के लिए योगी-मोदी की जोड़ी को एक और मौका देने का आह्वान किया।

Back to top button