देखे VIDEO, JCB के बाद अब साईकिल के साथ छाईं सनी लियोन

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी के फैंस इतने ज्यादा एक्टिव हैं कि उनकी एक जेसीबी फोटो शेयर करने के बाद जेसीबी भी झट से वायरल ट्रेंड बन जाती है और देशभर में जेसीबी की धूम मच जाती है. आपको इस बात से अवगत करा दें कि इन दिनों सनी लियोनी अपने एक रियलिटी शो की शूटिंग में बिजी चल रही है और इसी शूट के दौरान सनी लियोनी का एक स्टंट वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हुआ था.

आप देख सकते हैं कि वीडियो में सनी लियोनी सड़क पर बैठी हुई हैं और लक्ष्य नाम का लड़का साइकिल स्टंट करता हुआ नजर आ रहा है. इस वीडियो को अब तक 16 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. इतना ही नहीं लोग सनी के इस वीडियो पर फनी कमेंट्स भी कर रहे हैं.

आपको बता दें कि सनी लियोनी द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया है कि मैंने इस स्टंट को करने के लिए बड़ी मिन्नत की है और उसके बाद भी मेरा भाई मुझे प्रोटेक्ट करने के लिए मेरे बगल में खड़ा हुआ था. आप देख सकते हैं कि वीडियो मे सनी सड़क पर पिंक कलर का हेलमेट लगाकर बैठी हैं और वहीं रणविजय सिंह रेड कलर की टी-शर्ट में हैं.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि सोशल मीडिया आज के समय में एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां पर किसी भी समय कुछ भी ट्रेंड करने लगता है. लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha elections 2019) रिजल्ट के बीच अचानक से Sunny Leone टॉप ट्रेंड की लिस्ट में शामिल हो चुके थीं और इस ट्रेंडिंग लिस्ट ने फैंस के बीच उत्सुकता को बढ़ा भी दिया था कि ऐसा क्या हुआ कि अचानक से सनी ने लोक सभा चुनाव के बीच अपनी पकड़ मजबूत करने लगी.

दरअसल, बात यह है कि लोक सभा चुनाव के रुझानों के बारे में बात करते हुए एक न्यूज एंकर के मुंह से गलती से Sunny Deol की जगह Sunny Leone निकल गया और फिर उस वीडियो की क्लिप ट्विटर पर भी आ गई. बाद में सनी लियोन ने भी एंकर के जमकर मजे लिए थे.

Back to top button