देखेँ तस्वीरें! फरहान संग शिबानी ने करवाया शादी का प्री-वेडिंग शूट…

बॉलीवुड में फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर सबसे हॉट कपल बने हुए हैं और दोनों को खूब पसंद किया जा रहा है. ऐसे में दोनों अपनी लव लाइफ को लेकर आए दिन चर्चा में बने रहते हैं. वहीं अभी बीते दिनों ही फरहान को शिबानी के साथ वेकेशन इंजॉय करते हुए देखा गया था और दोनों की कई तस्वीरें वायरल हुईं थीं.

यह कपल वाकई कमाल लग रहा था. आप सभी को यह भी बता दें कि इस कपल की ये तस्वीरें लंदन की हैं। जी दरअसल हाल ही में शिबानी ने एक फोटोशूट करवाया है और इस फोटोशूट में शिबानी के साथ फरहान अख्तर भी पोज देते हुए नजर आए जो दोनों ही बहुत प्यारे कपल लग रहे हैं.

इसी के साथ आप देख सकते हैं इस दौरान फरहान शिबानी का हाथ थामे नजर आए। इन दोनों का ये रोमांटिक अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है इसी के साथ शिबानी को देखकर लग रहा है कि वो जैसे अपनी शादी के लिए तैयार हुई हैं और फरहान को भी तैयार कर रहीं हैं.

काफी समय से खबरें आ रही हैं कि फरहान बहुत जल्द ही शिबानी के साथ सात फेरे लेने वाले हैं और दोनों इन दिनों ज्यादा से ज्यादा अपना समय साथ में बिताने में लगे हुए हैं. वहीं बीते दिनों ही शिबानी की बिकिनी पिक्चर्स ने खूब तहलका मचा दिया था.

Back to top button