दूसरी शादी की तैयारी में करिश्मा, तलाक के बाद बॉयफ्रेंड करेंगे प्रपोज

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से लोगों के दिल जीतने वाली एक्ट्रेस करिश्मा कपूर अब अपनी असल जिदंगी में भी किसी का दिल जीत चुकी हैं और जल्द ही उनकी दुल्हनिया बनने वाली हैं . खबर है कि करिश्मा के बायफ्रेंड संदीप जल्द ही करिश्मा को शादी के लिए प्रपोज करने वाले हैं.

दूसरी शादी की तैयारी में करिश्मा

कपूर फैमिली है संदीप से इम्प्रेस
संदीप और करिश्मा काफी वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. पहले तो ये दोनों अपने रिलेशन को मीडिया से छुपाते थे लेकिन कुछ वक्त से ये लव बर्ड्स हर जगह साथ दिखाई दे रहे हैं. सुनने में आया है कि कपूर फैमिली में भी संदीप को काफी पसंद किया जाता है. जब भी कोई फैमिली गैदरिंग होती है, करिश्मा के साथ संदीप हमेशा वहां मौजूद रहते हैं. 
इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि करिश्मा और संदीप अपने रिलेशन को लेकर काफी सीरियस हैं.

करिश्मा को 3 बेडरूम फ्लैट गिफ्ट करेंगे संदीप
सूत्रों से पता चला है कि इन दिनों संदीप अपने पहली पत्नी से तलाक ले रहे हैं. मामला अभी कोर्ट में है और केस की अगली सुनवाई 19 जुलाई को है. उम्मीद है कि इसके बाद उनका तलाक कंफर्म हो जाएगा. 
वहीं ये भी खबर है कि संदीप जल्द ही करिश्मा को जुहू में एक 3 बेडरूम का फ्लैट गिफ्ट करने वाले हैं. इससे पहले भी करिश्मा और संदीप ने जुहू में फ्लैट लेने की बात कही थी. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये दोनों जल्द ही साथ रहने की प्लानिंग कर रहे हैं.

इस फोटो के साथ पाक फैन ने मारा ताना ‘Who SRK?’, भारत-पाक ने मिल कर दिया जवाब- ‘तुम्हार बाप!’

करिश्मा और संदीप की लव स्टोरी
करिश्मा और संदीप की लव स्टोरी एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी से शुरू हुई थी. पहली मुलाकात के बाद वे अक्सर मिलने लगे और एक दूसरे से प्यार कर बैठे. बता दें संदीप तोशनीवाल एक टॉप फार्मा कंपनी के CEO हैं. अब फ्यूचर में क्या होगा, इसका तो पता नहीं लेकिन हम उम्मीद करते हैं कि दोनों को उनकी जिंदगी की खुश‍ियां जल्द मिलें. 

Back to top button