दुल्हन बनी सेक्सी मौनी रॉय, शेयर किया हॉट वीडियो

बॉलीवुड फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से लोहा मनवा चुकी अभिनेत्री मौनी रॉय सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड और सेक्सी अवतार के लिए काफी फेमस हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि वह अपने बोल्ड और सेक्सी लुक से अक्सर ही अपने फैंस को आहें भरने का मौका देती है. वे काफी खूबसूरत और सेक्सी नजर आती है. फ़िलहाल इस बार तो मौनी रॉय ने अपने देसी लुक से  इंटरनेट पर कहर मचा दिया है.

ख़ास बात यह है कि हाल ही में उन्होंने इंस्टा पर अपना एक नया वीडियो पोस्ट किया है और इसमें उनका दुल्हन वाला लुक खूब पसंद किया जा रहा है. इसमें वे काफी खूबसूरत लग रही है और आप देख सकते हैं कि वे बैठ-बैठे वीडियो में डांस भी कर रही है.

आप देख सकते हैं कि इस वीडियो में मौनी रॉय क्लासिकल स्टेप करती नजर आ रही हैं और उनका ये देसी लुक फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. वहीं वैसे भी फैंस को मौनी रॉय का हर लुक प्यारा ही लगता है. इस लुक ने हर ओर काफी चर्चा बटोर ली है. बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं जब मौनी रॉय ने फोटो और वीडियो शेयर किया हो और वह अक्सर ही ऐसा करती रहती हैं. आपको यह भी बता दें कि उन्होंने बॉलीवुड में साल 2018 में सुपरस्टार अक्षय कुमार की सफल फिल्म गोल्ड से कदम रखे थे. इसमें उन्ह अक्षय के साथ काफी पसंद किया गया था.

View this post on Instagram

Mood ! Good morning ☀️

A post shared by mon (@imouniroy) on

 

Back to top button