दुल्हन को देख दूल्हे ने किया धमाल, 64 लाख से ज्यादा लोग हुए फैन … VIDEO

सोशल मीडिया आए दिन कोई ना कोई वीडियो वायरल होते ही रहते हैं जिसे लोग खूब पसंद भी करते हैं. सोशल मीडिया तो अब ऐसा माध्यम बन गया है जिसके चलते कोई भी रातोरात मशहूर हो सकता है. कुछ दिन पहले ही डब्बू अंकल का डांस वीडियो वायरल हुआ था जिसके बाद वह स्टार बन गए थे.
अब ऐसा ही एक हम आपके लिए आज लेकर आए हैं जिसे देखकर यक़ीनन आप भी तारीफ करने से नहीं रुकेंगे. जो वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं उसमें एक दूल्हा अपनी ही शादी में जमकर नाचते हुए नजर आ रहा है. जी हाँ… यह दूल्हा अपनी होने दुल्हन के सामने बेबाकी से डांस कर रहा है.
64 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो 
वीडियो में आप देख सकते हैं दूल्हा अक्षय कुमार की फिल्म पेडमेन के गाने ‘आज से तेरी सारी गलियां मेरी हो गई’ पर जोरदार डांस करते हुए नजर आ रहा है. वहीं दुल्हन अपने पति का डांस देख मुस्कारते नजर आ रही हैं. सभी लोग दूल्हे के डांस को देखकर ताली बजा रहे हैं. अब तक इस वीडियो को अब तक करीब-करीब 64 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. जी हाँ… कई लोगों ने इस पर कमेंट कर तारीफ की तो कई ने दूल्हे के लिए फनी कमेंट किए.
वैसे ये दूल्हा अपने इस वीडियो के कारण मशहूर भी हो गया है. इस दुल्हे के डांस का वीडियो यूट्यूब पर Ritesh Saini नाम के चैनल से शेयर किया गया है. 
शानदार डांस वीडियो

Back to top button