शंकरसिंह वाघेला ने कहा सोनिया गांधी से वफादरी का वादा किया था लेकिन अब खत्म

अहमदाबाद। गुजरात के पूर्व मुख्‍यमंत्री और विधानसभा में मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस के नेता शंकरसिंह वाघेला ने अपने ‘शक्ति प्रदर्शन’ कहे जाने वाले समर्थकों के एक सम्मेलन में पार्टी के प्रदेश नेतृत्व पर खूब हमला बोला। वाघेला ने कहा कि जो चुनाव लड़ना तक नहीं जानते हैं वह पार्टी में बॉस बने बैठे हैं। उन्होंने कहा कि इस साल राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए जिस तरह से तैयारी की जा रही है उससे जीतना संभव नहीं।

शंकरसिंह वाघेला ने कहा सोनिया गांधी से वफादरी का वादा किया था लेकिन अब खत्म

बारी-बारी सबने मेरा रेप किया, अंत में मेरी 8 महीने की बच्ची को यह कहकर फेंक दिया कि ये “बहुत रोती है”

पार्टी से अपनी नाराजगी की खबरों के बीच यहां सिविल अस्पताल परिसर स्थित सभागार में आयोजित वाघेला के समर्थकों के इस सम्मेलन में उनके विधायक पुत्र महेन्द्रसिंह वाघेला भी उपस्थित थे। वाघेला ने कहा कि वह लंबे समय से कह रहे हैं कि चुनाव के लिए प्रत्याशियों का चयन चुनाव से काफी पहले होना चाहिए। उन्होंने कहा कि हाथ पांव बांध कर पानी में फेंक देने पर किसी से तैरने की उम्मीद नहीं की जा सकती।

वाघेला ने कहा कि वह अपने समर्थकों से सलाह लेकर पार्टी में रहने को लेकर फैसला करेंगे। वाघेला ने कहा, ‘2002 में मैंने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से वादा किया था कि मैं पार्टी के लिए हमेशा वफादार रहूंगा, लेकिन अब वह वादा खत्म हो चुका है। जिसकी जानकारी मैं सोनिया गांधी को कुछ दिन पहले दे चुका हूं।’ शंकर ने पिछले चुनावों में हारने पर कहा कि उन्हें अपनों ने ही हराया है। चाहे वो गोधरा का चुनाव हो चाहे कपड़वंज का। इस सम्‍मेलन के दौरान समर्थकों ने वाघेला को पूरे समर्थन का वादा किया।

Back to top button