दुनिया के दूसरे 48 MP कैमरा फ़ोन REDMI NOTE 7 में आएगा गजब का फीचर

चीन समेत भारत में भी काफी दिनों से चर्चा का विषय बने हुए Redmi Note 7 को लेकर अब एक और नई खबर सामने आई है. हाल ही में आई खबर में कहा जा रहा है कि अब इस फ़ोन में भी  Mi Mix 3 की तर्ज पर सुपर नाइट सीन कैमरा फीचर को ऐड किया जाएगा. इस फीचर के आने के साथ ही फ़ोन और भी खास हो जाएगा.दुनिया के दूसरे 48 MP कैमरा फ़ोन REDMI NOTE 7 में आएगा गजब का फीचर

आपको बता दें कि Redmi Note 7 का यूएसपी भी 48MP का प्राइमरी कैमरा ही है, जिसे Samsung GM1 सेंसर के साथ पेश किया है. जबकि दूसरी ओर हाल ही में कंपनी के ऑफिशल Weibo पेज पर बताया गया है कि इसे सॉफ्टवेयर अपडेट के बाद नाइट सीन फीचर मिलेगा. शाओमी ने सबसे पहले यह फीचर अपने Mi Mix 3 स्मार्टफोन में दिया था. 

इस नए फीचर की मदद से यूज़र्स कम रोशनी में बेहतर तस्वीरें कैप्चर करने में कामयाब रहेंगे. जानकारी है कि इस कैमरा अपडेट को शाओमी डिवाइस के ऐंड्रॉयड बेस्ड ओएस MIUI 10 में ऐड किया गया था और फिरबाद में यह फीचर Xiaomi Mi 8 और Xiaomi Mi Mix 2S स्मार्टफोन में भी शामिल किया गया. जबकि अब जल्द ही यह फीचर Redmi Note 7 में जोड़ा जाएगा. चीन में Redmi Note 7 को एक सप्ताह पहले ही पेश किया गया है. वॉटरड्रॉप नॉच, वाइड डिस्प्ले और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे अपग्रेड जैसे फीचर लोगों को पहली ही काफी आकर्षित कर रहे हैं. 48 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा रेडमी नोट 7 की सबसे बड़ी ताकत और खासियत है. 

Back to top button